क्रिकेट फिर शर्मसार, 26 की उम्र में खत्म पाकिस्तान के विराट कोहली का करियर ?

पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा से ही विश्व में बदमानियां झेलता रहा है. कई बार पाकिस्तान के खिलाडियों पर फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लग चुके है. वहीं अब एक बार फिर अपने युवा बल्लेबाज की हरकतों ने पाकिस्तान क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है. ताज़ा जानकारी के मुतबिक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी अहमद शहजाद अप्रैल माह में घरेलू टूर्नामेंट के दौरान डोप टेस्ट में असफल साबित हुए है, जहां अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है. साथ ही उन पर 4 साल का लंबा प्रतिबंध भी लग सकता है. पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा से ही विश्व में बदमानियां झेलता रहा है. कई बार पाकिस्तान के खिलाडियों पर फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लग चुके है. वहीं अब एक बार फिर अपने युवा बल्लेबाज की हरकतों ने पाकिस्तान क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है. ताज़ा जानकारी के मुतबिक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी अहमद शहजाद अप्रैल माह में घरेलू टूर्नामेंट के दौरान डोप टेस्ट में असफल साबित हुए है, जहां अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है. साथ ही उन पर 4 साल का लंबा प्रतिबंध भी लग सकता है.     पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने स्टार खिलाड़ी के डोपिंग टेस्ट में फेल होने संबंधी खबर की पुष्टि की है. बता दे कि शहजाद को पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य माना जाता है और इतना ही नही उनके दमदार खेल को देखकर उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहा जाता है. हालांकि अब उनके करियर पर विराट प्रतिबंध लगने का साया मंडरा रहा है.     ख़बरों की माने तो डोपिंग जैसे मामले पाकिस्तान क्रिकेट में कोई नए नहीं हैं. इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और मोहम्मद आसिफ को 2006 में प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन का दोषी पाया गया था. वहीं इसके बाद रजा हसन, यासिर शाह और अब्दुर रहमान भी डोपिंग टेस्ट में फ़ैल हो गए थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने स्टार खिलाड़ी के डोपिंग टेस्ट में फेल होने संबंधी खबर की पुष्टि की है. बता दे कि शहजाद को पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य माना जाता है और इतना ही नही उनके दमदार खेल को देखकर उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहा जाता है. हालांकि अब उनके करियर पर विराट प्रतिबंध लगने का साया मंडरा रहा है. 

ख़बरों की माने तो डोपिंग जैसे मामले पाकिस्तान क्रिकेट में कोई नए नहीं हैं. इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और मोहम्मद आसिफ को 2006 में प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन का दोषी पाया गया था. वहीं इसके बाद रजा हसन, यासिर शाह और अब्दुर रहमान भी डोपिंग टेस्ट में फ़ैल हो गए थे. 

You May Also Like

English News