क्रिकेट हुआ शर्मसार, मारने के लिए बांग्लादेशी क्रिकेटर ने उठाया बल्ला

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसने जेंटलमैन गेम कहे जाने वाले क्रिकेट को शर्मिंदा किया।

क्रिकेट हुआ शर्मसार, मारने के लिए बांग्लादेशी क्रिकेटर ने उठाया बल्ला
 

भारत की इन महिला खिलाड़ियों ने कोहली-धोनी को दे दी मात

बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान और अफगानिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बांग्लादेशी क्रिकेटर ने अपना बल्ला तक उठा दिया।
– बांग्लादेश प्रीमियर लीग में राजशाही किंग्स और रंगपुर राइडर्स के बीच हुए मैच में यह सब कुछ हुआ।
– राजशाही किंग्स की ओर से शब्बीर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। बिना एक गेंद खेले ही उनकी रंगपुर राइडर्स की ओर से खेल रहे शहजाद के साथ बहस शुरू हो गई। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि शब्बीर ने अपना बल्ला तक उठा दिया।
 
– बुधवार को ही शब्बीर पर एक और मामले में भी जुर्माना लगा। शब्बीर और तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन ने होटल कमरे में महिलाओं को बुलाया था जिसके लिए उन पर रिकॉर्ड लगभग 15,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया। इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शब्बीर और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिड़ने के लिए मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना भी लगाया गया। शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

जानिए क्यों? भारत दौरे के बीच में से दुबई जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम

 – शब्बीर और हुसैन पर लगा जुर्माना बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है। बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है। शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं।

You May Also Like

English News