क्रिस गेल का नया अंदाज, पार्टी में लेकर पहुंचे थे 68 साल पुरानी कार….

अपने बल्ले से रनों की बरसात करने वाले वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। चाहे वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी हो या तूफानी पारी इसके साथ- साथ वो लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन इस बार अपने शौक की वजह से चर्चा में हैं।क्रिस गेल का नया अंदाज, पार्टी में लेकर पहुंचे थे 68 साल पुरानी कार....विराट का के जल्दी आउट होने के कारण उनके एक फैन ने खुद को लगाई आग…

दरअसल, गेल अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो 1950 मॉडल रॉल्स रॉयस सिल्वर व्राथ वाले गाड़ी के साथ किसी पार्टी में पहुंचे हैं। वो अपनी टीम मेट डेवन ब्रावो का बिग बैश लीग के तहत मैच देखने आए थे।

38 साल के गेल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कार के साथ अपनी यह फोटो पोस्ट की है। खबर लिखे जाने तक गेल के इस पोस्ट को 37 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आई है। पोस्ट में गेल अपने सभी दोस्तों का धन्यवाद भी किया है। खुद को क्रिकेट का यूनिवर्सल बॉस कहने वाले क्रिस गेल अभी मेलबॉर्न में हैं। 

बता दें कि गेल को उनकी लग्जरी और शौकिया लाइफ के चलते प्लेब्वॉय भी कहा जाता है। अक्सर गेल को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज  को आईपीएल के 11वें सीजन के लिए फ्रैंचाइजी ने रिटेन नहीं किया। पिछले सीजन में गेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। आईपील के पिछले सीजन में वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेले थे।  

You May Also Like

English News