क्लासरूम में पढ़ा रही थी टीचर तभी हुआ कुछ ऐसा….चिल्लाकर भागने लगे सारे स्टूडेंट…

बेंगलुरु से एक भयानक घटना सामने आई है।यह घटना बुधवार की है जब एक टीचर बच्चों को क्लास में पढ़ा रही थी तभी एक शख्स ने उसपर केरोसीन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।क्लासरूम में पढ़ा रही थी टीचर तभी हुआ कुछ ऐसा....चिल्लाकर भागने लगे सारे स्टूडेंट...अगर सरकार की इन योजनाओं में आप लगायेंगे पैसा, तो गारंटी के साथ मिलेगा डबल फायेदा..

बेंगलुरु से करीब 55 किलोमीटर दूर मगादी में एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली 50 वर्षीय टीचर को स्टूडेंट्स के सामने जला दिया गया। बताया जा रहा है कि टीचर को जलाने वाला उनका बिजनेस पार्टनर था। उसने टीचर पर केरोसीन डाला और आग लगा दी। 

केजी सुनंदा नाम की पीड़िता 50 फीसदी जल चुकी हैं और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके घाव गंभीर हैं और उन्हें निगरानी में रखा गया है। 

पुलिस ने आरोपी रेणुकाराध्या की तलाश शुरू कर दी है। 5वीं क्लास के बच्चों को सुनंदा सोशल साइंस पढ़ा रहीं थीं तभी यह घटना हुई। एक स्टूडेंट ने बताया, ‘करीब दोपहर 2 बजे क्लास के अंदर एक शख्स आया और टीचर पर चिल्लाने लगा। दोनों के बीच थोड़ी देर बहस हुई, टीचर ने उससे क्लास से बाहर जाने के लिए कहा। इसके बाद उसने बोतल का ढक्कन खोला और टीचर पर लिक्विड डाल दिया। इसके बाद माचिस से आग लगा दी। हम डर गए थे, हमें कुछ समझ नहीं आ रहा था, हम चिल्लाने लगे।’

टीचर को आग के हवाले कर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ, जबकि डरे स्टूडेंट्स क्लास से भागे और मदद के लिए बाकी टीचर्स के पास गए। 

You May Also Like

English News