क्लासी लुक पाने के लिए कैरी करे फ्लावर एंकलेट्स

पैरों में पायल पहनने का चलन तो पुराने समय से ही चला आ रहा है, लड़कियां अपने पैरों में तरह तरह के डिज़ाइन्स की पायल पहन कर अपने पैरों को और भी ज़्यादा खूबसूरत बनाती हैं. पर आजकल मार्किट में ऐसे डिज़ाइन्स के  एंकलेट्स आ गए हैं जो आपके पैरों को खूबसूरत बनाने के साथ आपको एक स्टाइलिश और मॉर्डन लुक भी देते हैं. आज हम आपको  एंकलेट्स के कुछ ऐसे डिज़ाइनस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप वेस्टर्न और इंडियन, दोनों आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं.क्लासी लुक पाने के लिए कैरी करे फ्लावर एंकलेट्स

1- बीच में एंकलेट्स का फैशन पुराना हो गया था, पर आजकल फिर से इनका ट्रेंड लौट आया है. आजकल लडकियां डिफरेंट टाइप के एंकलेट्स कैरी कर रही हैं, अगर आप भी अपने लुक को बेहतर बनाना चाहती हैं तो खूबसूरत मल्टीलेयर्ड एंकलेट्स कैरी करें, इससे आपको क्लासी लुक मिलेगा, आप इसे हैवी ड्रेस या लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं.

2- अगर आप क्वर्की लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए फ्लोरल एंकलेट कैरी करें, आप इसे किसी भी शॉर्ट ड्रेस के साथ पहन सकती हैं, इसके अलावा आप इन एंकलेट्स को वेस्टर्न और एथनिक, किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं.

3- आजकल लड़कियां कलरफुल एंकलेट्स बहुत पसंद कर रही हैं. इससे आपको एक डिफरेंट लुक मिल सकता है, इसके अलावा आप चाहे तो  बीडेड एंकलेट्स पहन कर भी अपने लुक को शानदार बना सकती है.

You May Also Like

English News