#Video: इस क्लास रूम में मासूम पर 2 मिनट तक लगातार करती रही थप्पड़ो की बारिश…देखें विडियो!

लखनऊ ।। टेस्ट के दौरान बच्चे ने रोल नंबर नहीं सुना और बस इतनी सी वजह से टीचर ने क्लास 3 के बच्चे को 2 मिनट के अंदर 30 से ज्यादा थप्पड़ लगा दिए।#Video: इस क्लास रूम में मासूम पर 2 मिनट तक लगातार करती रही थप्पड़ो की बारिश...देखें विडियो!

पूरा क्लास सन्न रह गया जब टीचर ने अचानक उसे मारना शुरू कर दिया। बच्चे ने अपने घर पर शिकायत की, तो परिवार ने 100 नंबर पर सूचना देकर इस मामले के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। जिसके बाद स्कूल ने टीचर को बर्खास्त कर दिया है।

ये भी पढ़े: BigNews: मोदी की विदेशनीति की बड़ी जीत, अब खुलने वाले हैं बहुत से राज…चरों तरफ मची खलबली!

स्कूलों में टीचर द्वारा बच्चों को पीटने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। इस बार लखनऊ सेंट जॉन वियाने स्कूल में एक बच्चे को 30 से ज्यादा थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्कूल ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: तीन तलाक के खिलाफ कड़ी इस आखरी लड़की ‘इशरत’ की भी टूट रही हिम्मत, मिल रहे हैं ये ताने!

लखनऊ के उतरेठिया के रहने वाले परविंद गुप्ता की बेटी नित्या और बेटा रितेश सेंट जॉन स्कूल में पढ़ते हैं। रितेश आगे की सीट पर बैठा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि टीचर ने किस तरह से बच्चे को पीटना शुरू किया। रितेश ने बताया कि जब टीचर ने उसका रोल नंबर लिया तो उसने नहीं सुना और इतने में उन्हें गुस्सा आया और उसे मारना शुरू कर दिया। रितेश रोने लगा लेकिन रितिका (टीचर) ने उसे नहीं बख्शा। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है।

साभार: हिन्दुस्तान

VIDEO-

You May Also Like

English News