‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलबा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टेलीविज़न शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. इस अमेरिकन टीवी शो की शूटिंग इन दिनों इटली में चल रही है.  हाल ही में एक स्टंट सीन्स करते वक़्त अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा घायल हो गयीं.  प्रियंका के पैर में चोट आयी है और उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडलर द्वारा अपने प्रशंसकों के साथ साझा की. बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलबा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टेलीविज़न शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. इस अमेरिकन टीवी शो की शूटिंग इन दिनों इटली में चल रही है.  हाल ही में एक स्टंट सीन्स करते वक़्त अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा घायल हो गयीं.  प्रियंका के पैर में चोट आयी है और उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडलर द्वारा अपने प्रशंसकों के साथ साझा की.     प्रियंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए कहा कि "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन हफ्ते में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है."  बता दें कि अमेरिका के लोकप्रिय टीवी शो 'क्वांटिको' में प्रियंका चोपड़ा पहले ही सीजन से लीड रोल में हैं इसके अब तक दो सीजन आ चुके और तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है. साल 2015 में शुरू होता था यह शो और इस शो प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में अपना पैर ज़माने में मदद मिली.      बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हिन्दुस्तानी परदे पर नज़र आएंगी. सलमान खान की फिल्म 'भारत' के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया है जो की अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बाज ज़फर करेंगे.

प्रियंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए कहा कि “शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन हफ्ते में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है.”

बता दें कि अमेरिका के लोकप्रिय टीवी शो ‘क्वांटिको’ में प्रियंका चोपड़ा पहले ही सीजन से लीड रोल में हैं इसके अब तक दो सीजन आ चुके और तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है. साल 2015 में शुरू होता था यह शो और इस शो प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में अपना पैर ज़माने में मदद मिली. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हिन्दुस्तानी परदे पर नज़र आएंगी. सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया है जो की अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बाज ज़फर करेंगे.  

You May Also Like

English News