सचिन से जुड़े कई सवालों का जवाब देगी मास्‍टर ब्‍लास्‍टर पर बनी ये फिल्‍म … ट्रेलर रिलीज

सचिन तेंदुलकर की अब तक की लाइफ पर बनी फिल्म ‘सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर आउट हो गया है । दुनियाभर में सचिन के करोड़ों फैन्‍स हैं जिन्‍हे इसका बेसब्री से फैन्स इंतजार था ।

सचिन तेंदुलकर से जुड़े कई सवालों का जवाब देगी मास्‍टर ब्‍लास्‍टर पर बनी ये फिल्‍म … ट्रेलर रिलीज

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन पर बनी फिल्‍म ‘सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है । 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन की जिंदगी के कई पहलुओं को उजागर किया गया है । खास बात ये कि इस ट्रेलर में कई जगह सचिन के रियल वीडियो सामने आते हैं । उनके परिवार की कुछ तस्‍वीरें, अपने बच्‍चों के साथ खेलते हुए सचिन । कह सकते हैं 2 मिनट में सचिन को देखने का इससे अच्‍छा मौका उनके फैन्‍स को कहां मिला होगा ।

OMG!! ये बाबा सिखाते हैं ऐसा हॉट योगा, की देखनेवालो के छुट जाते हैं पसीने…देखे विडियो

ट्रेलर में सचिन की आवाज बैकड्रॉप में गूंज रही है, वो जीवन के हर पहलू को सबको बता देना चाहते हैं । ट्रेलर में सचिन की वाइफ अंजली के
 भी कुछ बयान हैं, जिसमें वो बता रही हैं कि कैसे टीम का प्रदर्शन अच्‍छा ना होने पर सचिन बेचैन हो जाते थे । उन्‍हें रात-रातभर नींद ही नहीं आती थी । फिल्‍म के ट्रेलर में मैच फिक्सिंग का भी जिक्र किया गया है । सचिन के मुताबिक इंडियन क्रिकेट के लिए वो दौर सबसे मुश्किल भरा था । जिसने पूरी टीम को निराशा और हताशा से भर दिया था ।

ट्रेलर में सचिन बताते हैं कि कैसे 1983 के वर्ल्‍ड कप को देखने के बाद उनका वर्ल्‍ड कप जीतने का सपना शुरू हुआ । इस ट्रेलर में वर्ल्‍ड कप
 के वो मोमेंट भी हैं जब सचिन खुशी से झूमते ट्रॉफी और पूरी टीम के साथ नजर आए हैं । इस ट्रेलर में महेन्‍द्र सिंह धोनी की भी झलक है । धोनी बता रहे हैं कि वो सचिन के कितने बड़े फैन हैं । फिल्‍म में धोनी दिखेंगे ये नहीं इस पर सस्‍पेंस बरकरार है ।

सचिन तेंदुलकर कैसे मुंबई के शिवाजी मैदान से अपना सफर शुरू कर देश के ही नहीं दुनिया में क्रिकेट के भगवान के नाम से पूजे जाने लगे । सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर की भी एक झलक इसमें दिखाई गई है । ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी, हिंदी के अलावा मराठी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में इसे रिलीज किया जाएगा । ये फिल्‍म 26 मई को रिलीज हो रही है । पिछले साल सितंबर में भारत के सबसे सफल कप्‍तान कहे जाने वाले महेन्‍द्र सिंह धोनी की बायोपिक धोनी दि अनटोल्‍ड स्‍टोरी भी रिलीज हुई थी, इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । क्रिकेट के भगवान पर बनी ये फिल्‍म, फिल्‍मों जैसी नहीं बल्कि एक डॉक्‍यूमेंट्री की फील देती हैं । सचिन इसमें खुद नजर भी आएंगे । बहरहाल इसमें कोई संदेह नहीं कि सचिन की इस फिल्‍म का करोड़ों फैन्‍स इंतजार कर रहे हैं ।

You May Also Like

English News