खत्म हुई अखिलेश की बैठक, 210 से ज्यादा व‌िधायक साथ होने का दावा

यूपी के सबसे बड़े सियासी कुनबे का कलह सुलटने का नाम नहीं ले रहा है। सपा में झगड़ा सुलझाने के ल‌िए कई बैठकें हुई, कई लोगों ने सुलह करवाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। सीएम अख‌िलेश ने आज सुबह आवास पर व‌िधायकों की बैठक बुलाई थी जो अब खत्म हो चुकी है। खबरों के मुताब‌िक इस बैठक में 210 से ज्यादा व‌िधायक मौजूद होने का दावा क‌िया जा रहा है। 
खत्म हुई अखिलेश की बैठक, 210 से ज्यादा व‌िधायक साथ होने का दावा
 

जानकारी के मुता‌ब‌िक, बैठक में हलफनामे पर हस्तक्षार करवाए गए हैं, जो क‌ि पहले से ही तैयार था। वहीं सीएम ने सभी को क्षेत्र में जाकर चुनाव की तैयारी करने को कहा है। चुनाव न‌िशान के बारे में अख‌िलेश ने कहा क‌ि बहुमत के आधार पर इसका फैसला क‌िया जाता है, उम्मीद है फैसला हमारे हक में होगा।

केजीएमयू के डाक्टर हुए साइबर क्राइम का शिकार

दूसरी ओर मुलायम स‌िंह भी हलफनामा चुनाव आयोग को सौंपने ‌‌द‌िल्ली पहुंच चुके हैं। उनके साथ श‌िवपाल यादव भी मौजूद हैं। 

आज सुबह आजम खां भी सीएम आवास पहुंचे थे। बता दें क‌ि आजम कल भी सुलह कराने की कोश‌िश कर चुके हैं लेक‌िन बात नहीं बनी थी। 

बीती 1 जनवरी को अखिलेश के आकस्मिक अधि‍वेशन को गलत बताते हुए मुलायम स‌िंह ने चुनाव आयोग को पत्र सौंप चुके हैं। बता दें क‌ि चुनाव की घोषणा हो चुकी है। यूपी में 11 फरवरी से चुनाव है लेकिन समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न और दावेदारी को लेकर विवाद है।

बिजली विभाग के जेई सहित 6 के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज

रास्ता निकालने के ल‌िए कई बैठकें भी हो चुकी हैं ल‌ेकिन बात नहीं बनी। इस बीच आजम खां कई बार मुलायम स‌िंह और अखिलेश से मुलाकात कर चुके हैं। 

 
 

You May Also Like

English News