खराब सर्जरी ने बिगाड़ दिया इस हीरोइन का करियर, सालों तक बैठना पड़ा घर

क्या आपको कोएना मित्रा याद हैं ? वही हीरोइन जिन्होंने ‘मुसाफिर’, ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’, ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में काम किया था। लेकिन इस हीरोइन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका फिल्मी करियर दांव पर लग गया।

खराब सर्जरी ने बिगाड़ दिया इस हीरोइन का करियर, सालों तक बैठना पड़ा घर

 दरअसल कोएना अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा आश्वस्त नहीं थीं और उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई। लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

मलाइका अरोड़ा ने बेंगलुरु घटना पर किया कुछ मुख्य आलोचनाए…

 जहां एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। इसके चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा।
 इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना जाना छोड़ दिया। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गईं और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया।
 कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं। लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना जाना शुरु कर दिया।
जहां कोएना अपनी किस्मत को कबूल कर चुकी थीं वहीं लोग उन्हें कबूल करने के लिए तैयार नहीं थे। नौबत यहां तक आ गई कि उनके खास दोस्तों ने भी उन्हें अकेला छोड़ दिया और उनसे दूरी बना ली।
कोएना जहां हिंदी फिल्मों से सालों से दूर हैं वहीं साल 2015 में वो एक बंगाली फिल्म में नजर आईं।
 

You May Also Like

English News