खाई में गिरी कार, 3 की हुई मौत, रॉड से गाड़ी तोड़ कर बाहर निकाले शव…

हिमाचल के जिला शिमला में नेरवा से करीब 12 किमी दूर भराणू में एक आल्टो कार खाई में गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। कार उत्तराखंड के त्यूणी से भराणू की ओर आ रही थी। इस दौरान भराणू में कार सड़क से नीचे गिर गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात को हादसे का पता लोगों को उस समय चला जब उन्होंने एक जोरदार धमाका सुना।खाई में गिरी कार, 3 की हुई मौत, रॉड से गाड़ी तोड़ कर बाहर निकाले शव...

ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये…

दुर्घटनास्थल के पास रहने वाले अशोक दफराइक ने बताया कि रात को एक धमाके की आवाज आई। बाहर निकल कर देखा तो कार नदी के तट पर पत्थरों के बीच पड़ी थी। इसके बाद अन्य लोगों को सूचित कर मौके पर बुलाया गया। लोहे की रॉड से गाड़ी को तोड़ कर शवों को बारह निकाला गया।

मृतकों की पहचान विनोद समरा (35) पुत्र श्याम लाल निवासी गांव सनोग डाकघर माधांना, भादर सिंह (52) पुत्र हरी सिंह निवासी गांव नाव डाकघर रुस्लाह और सुंदर लाल पुत्र चांद राम निवासी गांव व डाकघर मनेवटी तहसील नेरवा के रूप में की गई। हादसे के समय कार को मालिक विनोद समरा चला रहा था।

हादसे के कारणों का नहीं लग पाया पता चला कि विनोद सामरा किसी निजी कार्य से त्यूणी गया था। रात के समय पुलिस ने लोगों के सहयोग से शवों को पोस्टमार्टम के लिए नेरवा अस्पताल पहुंचाया। नेरवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार नेरवा मोही राम चौहान ने मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है।
डीएसपी चौपाल मुनीश ने हादसे की पुष्टि की। इसके अलावा पूर्व विधायक डॉ. सुभाष चंद मंगलेट, एडवोकेट सीमा मेहता, भाजपा मीडिया प्रभारी मनोहर शर्मा, नेरवा वार्ड की जिला परिषद सदस्य वीना पोटन, बीडीसी सदस्य अनीता गांग, सविंद्रा दत्ता, ममता ब्रागटा, प्राथमिक शिक्षक संघ नेरवा के अध्यक्ष जय लाल, उपाध्यक्ष रामेश्वरी खगटा, महासचिव हरि सिंह व खंड शिक्षा अधिकारी देवेंद्र सिंह ने हादसे पर शोक जताया। 

You May Also Like

English News