खिड़की तोड़ कर घर में घुसे किशोर ने कहा बताआे वार्इ फार्इ का पासवर्ड

सीएनएन की एक खबर में बताया गया है कि अमेरिकी राज्य उत्तरी कैलिफोर्निया में आधी रात को एक 17 साल का लड़का खिड़की तोड़ कर अचानक एक घर में घुस गया और उनसे वाई-फाई का पासवर्ड पूछने लगा। मामला वहां के पालो अटाओ नाम के स्थान की बतार्इ जा रही है। स्थानीय पुलिस के अनुसार मामले की जानकारी उस घर में रहने वाले दंपत्ति ने खुद फोन करके पुलिस को दी थी। जानकारी मिलने के बाद इस संबंध में जांच शुरू कर दी गर्इ है। सीएनएन की एक खबर में बताया गया है कि अमेरिकी राज्य उत्तरी कैलिफोर्निया में आधी रात को एक 17 साल का लड़का खिड़की तोड़ कर अचानक एक घर में घुस गया और उनसे वाई-फाई का पासवर्ड पूछने लगा। मामला वहां के पालो अटाओ नाम के स्थान की बतार्इ जा रही है। स्थानीय पुलिस के अनुसार मामले की जानकारी उस घर में रहने वाले दंपत्ति ने खुद फोन करके पुलिस को दी थी। जानकारी मिलने के बाद इस संबंध में जांच शुरू कर दी गर्इ है।   व्यस्क नहीं है युवक   पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए किशोर का नाम नहीं जाहिर किया है। इस बारे में अधिकारियों ने का कहना क्योंकि आरोपी नाबालिग है इसलिए उसके बारे में नाम सहित कोर्इ भी जानकारी देना उचित नहीं है। वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक किस्सा बीते हफ्ते शनिवार का है जब सिलिकॉन वैली के घर में ये बीच रात में किशोर घुसा आैर परिवार के सदस्यों को जगा कर उनसे वार्इ फार्इ कनेक्शन का पासवर्ड पूछने लगा। दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने उसे पकड़ लिया आैर धक्का देकर घर से बाहर कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।    चूहा पकड़ने का संदेश मिलेगा फोन पर यह भी पढ़ें साफ नहीं था इरादा   स्थानीय पुलिस का कहना है कि किशोर को चोरी के आरोप में किशोर को गिरफ्तार तो कर लिया आैर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में उसका इरादा क्या था। वो वाकर्इ पासवर्ड जानना चाहता था या वो घर में मौजूद बाइक या अन्य समान की चोरी की फिराक में था। इस अनोखे चोर को पुलिस ने रिर्पोट करने वाले दंपत्ति के घर से कुछ दूर गिरफ्तार किया, उस समय उसने काले रंग की टीशर्ट अपनी स्वेटशर्ट के ऊपर गर्दन पर लपेटी हुर्इ है। उनका अनुमान है कि टीशर्ट का प्रयोग उसने चोरी से घर में घुसते समय चेहरा छुपाने लिए किया होगा। लड़के ने अपने बारे में जो जानकारी दी है वो झूठी हो सकती है एेसा पुलिस का मानना है।

व्यस्क नहीं है युवक 

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए किशोर का नाम नहीं जाहिर किया है। इस बारे में अधिकारियों ने का कहना क्योंकि आरोपी नाबालिग है इसलिए उसके बारे में नाम सहित कोर्इ भी जानकारी देना उचित नहीं है। वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक किस्सा बीते हफ्ते शनिवार का है जब सिलिकॉन वैली के घर में ये बीच रात में किशोर घुसा आैर परिवार के सदस्यों को जगा कर उनसे वार्इ फार्इ कनेक्शन का पासवर्ड पूछने लगा। दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने उसे पकड़ लिया आैर धक्का देकर घर से बाहर कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

साफ नहीं था इरादा 

स्थानीय पुलिस का कहना है कि किशोर को चोरी के आरोप में किशोर को गिरफ्तार तो कर लिया आैर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में उसका इरादा क्या था। वो वाकर्इ पासवर्ड जानना चाहता था या वो घर में मौजूद बाइक या अन्य समान की चोरी की फिराक में था। इस अनोखे चोर को पुलिस ने रिर्पोट करने वाले दंपत्ति के घर से कुछ दूर गिरफ्तार किया, उस समय उसने काले रंग की टीशर्ट अपनी स्वेटशर्ट के ऊपर गर्दन पर लपेटी हुर्इ है। उनका अनुमान है कि टीशर्ट का प्रयोग उसने चोरी से घर में घुसते समय चेहरा छुपाने लिए किया होगा। लड़के ने अपने बारे में जो जानकारी दी है वो झूठी हो सकती है एेसा पुलिस का मानना है।

You May Also Like

English News