खिलाड़ी कुमार ने अपने फेमस होने के पीछे किया इस नाम का बड़ा खुलासा

मुंबई। अक्सर हम सुनते हैं कि नाम में क्या रखा है लेकिन शायद आप भूल रहे है कि एक नाम ही होता है जो एक इंसान की पहचान बयां करता है। नाम के पीछे अक्सर किस्मत के सितारे छिपे होते हैं। इसीलिए बच्चों के पैदा होने पर पंडित से कुंडली दिखाने के बाद नामकरण कराया जाता है। इसीलिए नाम का होना आपके जीवन में बहुत महत्व रखता है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अक्षय बॉलीवुड के उन एक्टर में से हैं जो अपनी हर मूवी के साथ एक नए नाम से पहचाने जाते हैं। लेकिन उसके बावजूत अक्षय ने माना कि फेमस होने के पीछे नाम का होना बहुत जरुरी होता है।

अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरा असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया है। उन्होंने बताया कि उनकी पहली फिल्मर साल 1987 में आई थी जिसे महेश भट्ट ने डायरेक्टि किया था। इस फिल्मि में अभिनेता कुमार गौरव मुख्यम भूमिका में थे। फिल्मट में कुमार गौरव के करेक्टजर का नाम अक्षय था। अक्षय ने बताया कि इस फिल्मस में उनका रोल सिर्फ 4 या 5 सेकंड का था। 

अक्षय ने आगे बताया कि इस पूरी फिल्मन में वे सिर्फ कुमार गौरव और उनकी एक्टिंग को देखते रहे। वो अचानक कोर्ट पहुंच गये और उन्होंरने अपना नाम बदल लिया। पता नहीं मैंने अपना नाम क्यों  बदला, मेरी कोई पहचान भी नहीं थी। लेकिन न जाने अचानक क्या हुआ कि नाम बदलने के बाद से उन्हें मूवी के ऑफर आने शुरु हो गये। और अक्षय नाम से बॉलीवुड में नई पहचान मिली। अक्षय ने अपने को लेकर 30 साल में पहली बार बदले नाम को लेकर ये बयान दिया।

You May Also Like

English News