खुद के डिप्रेशन को लेकर न्यूयोर्क में दीपिका ने ये कहा…

बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली दीपिका पादुकोण को हाल ही में टाइम की मोस्ट 100 पॉपुलर लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था दीपिका इस लिस्ट में शामिल होने वाली इस साल की अकेली बॉलीवुड की स्टार है. टाइम के इस इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. दीपिका ने इस मौके पर खूबसूरत सा गाउन पहन रखा था.बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली दीपिका पादुकोण को हाल ही में टाइम की मोस्ट 100 पॉपुलर लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था दीपिका इस लिस्ट में शामिल होने वाली इस साल की अकेली बॉलीवुड की स्टार है. टाइम के इस इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. दीपिका ने इस मौके पर खूबसूरत सा गाउन पहन रखा था.   दीपिका डिजाइनर अनामिका खन्ना के खूबसूरत गाउन पहन कर न्यूयार्क के इस इवेंट में पहुंची, इस गाउन का इंडियन टच काफी खूबसूरत था. यूं तो यह एक गाउन था, लेकिन इसे इंडियन साड़ी के पल्‍लू का टच दिया गया था. दीपिका अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही रेड कार्पेट पर चलते हुए दीपिका के फैंस काफी उत्साहित नजर आए.  रेड कार्पेट पर चलते हुए फोटोग्राफर को जैसे ही दीपिका ने पोज दिए फैंस 'नमस्ते दीपिका' कहकर चिल्लाते नजर आए, इस पर दीपिका ने भी नमस्ते कहकर अभिवादन किया. दीपिका ने इस इवेंट में डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए काफी अच्छी स्पीच देते हुए कहा कि एक समय 2014 में, मैं भी डिप्रेशन में थी लेकिन अब मैं उस सिचुएशन से निकलकर यहाँ पर खड़ी हूँ. 

दीपिका डिजाइनर अनामिका खन्ना के खूबसूरत गाउन पहन कर न्यूयार्क के इस इवेंट में पहुंची, इस गाउन का इंडियन टच काफी खूबसूरत था. यूं तो यह एक गाउन था, लेकिन इसे इंडियन साड़ी के पल्‍लू का टच दिया गया था. दीपिका अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही रेड कार्पेट पर चलते हुए दीपिका के फैंस काफी उत्साहित नजर आए.

रेड कार्पेट पर चलते हुए फोटोग्राफर को जैसे ही दीपिका ने पोज दिए फैंस ‘नमस्ते दीपिका’ कहकर चिल्लाते नजर आए, इस पर दीपिका ने भी नमस्ते कहकर अभिवादन किया. दीपिका ने इस इवेंट में डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए काफी अच्छी स्पीच देते हुए कहा कि एक समय 2014 में, मैं भी डिप्रेशन में थी लेकिन अब मैं उस सिचुएशन से निकलकर यहाँ पर खड़ी हूँ.

You May Also Like

English News