खुद को एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता मानते हैं करण जौहर

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उनका कहना हैं कि वह एक फ्लॉप अभिनेता हैं. ये बात करण ने माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान कही. ख़ास बात यह हैं कि माधुरी इस फिल्म के जरिये मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं.बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उनका कहना हैं कि वह एक फ्लॉप अभिनेता हैं. ये बात करण ने माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' के ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान कही. ख़ास बात यह हैं कि माधुरी इस फिल्म के जरिये मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं.  इस दौरान जब करण से मराठी फिल्मों में अभिनय करने पर बात की तो उन्होंने कहा, मेरी एक भी फिल्म नहीं चली. मैंने बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयार्क में काम किया और दोनों नहीं चलीं. किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए. मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं. गौरतलब हैं कि करण फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' और 'वेलकम टू न्यूयार्क' में अभिनय कर चुके हैं इस फिल्म से पहले भी वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में केमियो करते हुए नजर आये हैं.  बता दे कि इन दिनों करण फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में जुटे हुए हैं जो एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं जिसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आलिया भट्ट और अभिनेता संजय दत्त, वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये बड़े लम्बे समय के बाद माधुरी और संजय एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. जब यह सवाल करण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बात करने के लिए यह सही समय नहीं है. इस फिल्म के अलावा भी माधुरी फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नजर आने वाली हैं.

इस दौरान जब करण से मराठी फिल्मों में अभिनय करने पर बात की तो उन्होंने कहा, मेरी एक भी फिल्म नहीं चली. मैंने बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयार्क में काम किया और दोनों नहीं चलीं. किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए. मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं. गौरतलब हैं कि करण फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘वेलकम टू न्यूयार्क’ में अभिनय कर चुके हैं इस फिल्म से पहले भी वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में केमियो करते हुए नजर आये हैं.

बता दे कि इन दिनों करण फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में जुटे हुए हैं जो एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं जिसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आलिया भट्ट और अभिनेता संजय दत्त, वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये बड़े लम्बे समय के बाद माधुरी और संजय एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. जब यह सवाल करण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बात करने के लिए यह सही समय नहीं है. इस फिल्म के अलावा भी माधुरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी नजर आने वाली हैं.

You May Also Like

English News