खुद को CM योगी का बताया निजी सहायक, बिल्डर्स को देते थे धमकी, किया गिरफ्तार…

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निजी सहायक बताने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर बल ने आतिश कुमार मिश्रा, हनुमान शुक्ला और राहुल उपाध्याय नामक लोगों को लखनऊ के अलीगंज स्थित कपूरथला इलाके में गिरफ्तार कर लिया.खुद को CM योगी का बताया निजी सहायक, बिल्डर्स को देते थे धमकी, किया गिरफ्तार...सांसद-विधायकों को करना होगा संपत्ति का बड़ा खुलासा, जानिए कैबिनेट के ऐसे सभी फैसले…

पकड़े गए तीनों लोगों ने पूछताछ में एसटीएफ को बताया कि उन्होंने जाली पहचान पत्र के आधार पर एक सिमकार्ड खरीदा था और उसे ‘ट्रूकॉलर’ पर ‘चीफ मिनिस्टर यूपी’ के नाम से पंजीकृत कर लिया था. इसी नंबर से वह बिल्डरों को फोन करके खुद को मुख्यमंत्री का निजी सहायक बताते और उन्हें धमकी देते थे.

हरियाणा दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, दलित कार्यकर्ता के घर में किया भोजन

सूत्रों के मुताबिक इन लोगों ने कानपुर के श्रमायुक्त आरके मिश्रा को फोन करके खुद को यूपी के मुख्यमंत्री का सहायक बताते हुए एक कंपनी पर छापा मारने को कहा था. मिश्रा ने संदेह होने पर इस बारे में कानपुर के जिलाधिकारी को बताया था. इसके बाद मामले की जांच एसटीएफ के सुपुर्द की गयी थी. इसके बाद एसटीएफ ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

You May Also Like

English News