खुद पर किताब नहीं लिखेंगे जॉन, बताई वजह

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘परमाणुः द स्टोरी ऑफ पोखरन’ की सफलता से जॉन अब्राहम काफी खुश हैं. काफी समय बाद वो बॉलीवुड में आये हैं और इस फिल्म से धमाल किया है. जॉन की आखिरी फिल्म थी ‘फाॅर्स 2’ जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और उसी के बाद वो एक अच्छे रोल की तलाश में थे जो उन्हें फिल्म ‘परमाणु’ से मिला. फ़िल्म की कहानी और जॉन की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई जिसके लिए उन्हें काफी सराहा भी गया. आम तौर पर सभी अपने जीवन पर किताब लिखना हैं जिसमें वो ये बता सकें कि उनके साथ क्या अच्छा हुआ और क्या बुरा. ऐसे ही सवाल जॉन से भी किये गए हैं जिस पर उन्होंने क्या कहा है जानते हैं.आपको बता दें, फिल्म 'परमाणु' में जॉन ने एक्टिंग तो की ही है साथ ही इसे प्रोड्यूस भी किया है. ये फिल्म को-प्रोड्यूसर प्रेरण अरोड़ा के साथ विवादों में भी रही फिर बाद में इसे रिलीज़ कर दिया गया जिसका फायदा जॉन को मिला. ये फिल्म 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने 63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसके बाद जॉन एक के बाद एक फिल्में देने वाले हैं. जॉन 'रॉ' और 'सत्यमेव जयते' में भी नज़र आने वाले हैं.

‘परमाणु’ की सफलता के बाद जॉन बेहद खुश हैं लेकिन वो अपने जीवन की कहानी को किताबों में नहीं उतारना चाहते. जी हाँ, जब उनसे पूछा गया अपनी आत्मकथा के बारे में उन्होंने कहा – ‘मुझे नहीं लगता कि मैं इस काबिल हूं, कम से कम समय या अपने करियर के इस मोड़ पर तो नहीं. मुझे अभी जिंदगी में कई और काम करने हैं.’ यानी जॉन अभी बहुत कुछ करना चाहते हैं जिसके लिए फ़िलहाल अपनी बुक नहीं लिखना चाहते. जोह ने आगे कहा – ‘मैं ऐसा रोल चाहता था जो मेरे दिमाग को हिला दे. यही कारण है कि बीच में मैंने कई फिल्मों को नकार दिया.’ ‘फाॅर्स 2’ के बाद उन्होंने काफी समय तक काम नहीं किया ताकि ऐसा ही कोई रोल कर सकें.

आपको बता दें, फिल्म ‘परमाणु’ में जॉन ने एक्टिंग तो की ही है साथ ही इसे प्रोड्यूस भी किया है. ये फिल्म को-प्रोड्यूसर प्रेरण अरोड़ा के साथ विवादों में भी रही फिर बाद में इसे रिलीज़ कर दिया गया जिसका फायदा जॉन को मिला. ये फिल्म 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने 63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसके बाद जॉन एक के बाद एक फिल्में देने वाले हैं. जॉन ‘रॉ’ और ‘सत्यमेव जयते’ में भी नज़र आने वाले हैं.

 
 

You May Also Like

English News