खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया ये बड़ा खुलासा…

हाल ही में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर एक महिला ने उन्हें फ़ोन पर धमकाने और रेप का आरोप लगाया था. एक सोशल एक्टिविस्ट महिला ने शेरा पर गैंगरेप की धमकी का आरोप लगाया था. इस मामले पर अब शेरा ने अपनी चुप्पी तोड़कर एक बड़ा बयान दिया है. बता दे जुबेर खान बिगबॉस-11 से बाहर होकर जब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने गए थे तब ये महिला भी जुबेर के साथ ही थी. और अब महिला ने ये दावा किया है कि शेरा उन्हें इस मामले को बंद करवाने की धमकी दे रहा है.खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया ये बड़ा खुलासा...अभी-अभी आई बुरी खबर: KBC 9 की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी ‘बिग बी’ की तबीयत…

महिला का कहना है कि- उसने (शेरा ने) मुझसे कहा कि तुम भाई को क्यों परेशान कर रही हो? जुबैर का मामला पुलिस के पास मत लेकर जाओ यहीं खत्म करो. जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझे कहा कि वो मेरा गैंगरेप कराने के लिए 10 आदमियों को भेजेगा. मैंने सारी डिटेल पुलिस को दे दी हैं. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अब इस मामले में शेरा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि वो इस महिला को नहीं जानते है और उन्हें नहीं पता की ये सब क्या हो रहा है. शेरा ने कहा कि, “ना तो वो मेरा नंबर है, ना ही मेरी आवाज है. वॉइस भी रिकॉर्ड होकर दर्ज की गई है. मैं ना ही इस महिला को जानता हूं और ना ही मैंने कभी इनसे बात की. ये आरोप निराधार है.”

You May Also Like

English News