खुलासा: जानिए गाँधी जी का काला सच, विडियो डिलिट होने से पहले देख लो !

महात्मा गांधी को पुरे विश्व में अहिंसा और शांति का सन्देश देने के लिए जाना जाता है उन्हें भारत का राष्ट्रपिता भी कहा जाता है. महात्मा गाँधी का आदर भारत के जितने लोग करते हैं, उससे अधिक लोग महात्मा गांधी की निंदा भी करते हैं. गांधी जी बेहत जिद्दी थे उन्होंने कांफी बड़े और प्रभावी आन्दोलन किये पर आदर्शो और सिद्धांतो के नाम पर उन आंदोलनों को खुद ही ख़त्म कर दिया.

गांधी जी को कोई फर्क नहीं पड़ता था के कोई कितना बड़ा नेता है या उसने कितने अच्छे काम किये है. जब तक वो गांधी जी के विचारोंसे सहमत नहीं होता था. गांधी जी का समर्थन उन्हें नहीं मिलता था. देश बटवारे के बाद भी वो पाकिस्तान को पैसे देने के लिए भूक हड़ताल पे बैठ रहे थे. और उनकी जिद्द की वजह से ही भारत को ५५ करोड़ रुपयों का भुगतान पाकिस्तान को करना पड़ा था.

जब की पाकिस्तान कश्मीर को कब्जाने के लिए भारत पर हमला भी कर चूका था. इसकी वजह से सरदार पटेल ने गांधी जी को समजाने की बोहत कोशिश की,की इन पैसोंका इस्तेमाल पाकिस्तान हमारे खिलाफ हतियार बनाने के लिए ही करेगा. लेकिन फिर भी गांधी जी अपने जिद्द पर अड़े रहे. खैर आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें हम आपको दिखायेंगे गांधी का घिनौना सच.

दरअसल कोई कहता है महात्मा गांधी भगत सिंह को नहीं बचा सके तो कोई बोलता है कि महात्मा गांधी अश्लील थे. महात्मा की निंदा और आलोचना सबसे अधिक उनके सेक्स और ब्रह्मचर्य के प्रयोगों पर होती है. गांधी को सेक्स की बुरी लत थी, वह आश्रम की कई महिलाओं के साथ निर्वस्त्र सोते थे.

साभार: http://hindutva.info

You May Also Like

English News