भारत-पाक मैच कोहली की वजह से हारे ? टॉस के बाद हुआ था कुछ ऐसा जो बना कारण !

जैसा की सभी जानते हैं कोहली और कोच कुंबले में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था जिस वजह से कुंबले ने इस्तीफा भी दे दिया !

अब एक बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है जिसे जान आपको नफरत हो जाएगी अपने इस स्टार खिलाडी कोहली से.अपनी घमंडी सोच और मनमानी की वजह से इसने भारत को पाकिस्तान के हाथों हराया.आज हर जगह इस खुलासे के बाद कोहली पर थू-थू हो रही है.भारत-पाक मैच कोहली की वजह से हारे ? टॉस के बाद हुआ था कुछ ऐसा जो बना कारण !

अभी अभी: इस बड़े सुपर स्टार कि हुई बॉलीवुड में वापसी, लंबे समय से चल रहे थे बीमार…

टीम बैटिंग करना चाहती थी, कोहली ने चुनी फील्डिंग!

टीम मीटिंग में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने पर सहमति बनी थी लेकिन कप्तान विराट कोहली ने बीच मैदान में सिक्का अपने पक्ष में गिरते ही अचानक फैसला पलट दिया। यह सुनते ही हेड कोच अनिल कुंबले हैरान रह गए। ये सब कोच कुंबले को नीचा दिखाने की वजह से हुआ ?

विराट जब ड्रेसिंग रूम में लौटे तो कुंबले ने इस बारे में पूछा, इस पर कप्तान ने बेरुखी से जवाब दिया। इससे भारतीय खेमे का माहौल खराब हो गया और पाकिस्तान से चैंपियंस ट्रोफी के फाइनल में करारी हार टीम के हिस्से में आई। 

आज एक ऐसा खिलाडी जिसने देश के लिए इतना कुछ किया अकेले पाकिस्तान की दस विकट ली थी साथ ही किया था ऐसा कारनामा जिस वजह से हर जगह हुई थी कुंबले की तारीफ आज वो कुंबले इस कोहली की दादागिरी की वजह से भारतीय टीम के कोच पद से बाहर हुआ.

Video: इस एक्ट्रेस ने किया दो-दो लड़कों के साथ किया इतना बेहरीन सेक्स…कृपया अकेले में ही देखें

भारत विदेशी दौरे पर था कुंबले के जबड़े में खेलते हुए फ्रेक्चर हुआ लेकिन उसके बाबजूद कुंबले ने कुछ ऐसा किया था जो आजतक कोई नहीं कर सका.कुंबले अपने टूटे जबड़े के साथ गेंदबाजी करने आये और विकट भी ली थी.

You May Also Like

English News