खुशखबरी: अब पुराना 500 का नोट देने पर मिलेंगे 600 रुपए

नई दिल्ली : नोटबंदी के चलते बैंकों और एटीएम के आगे लंबी लाइनें लगी हुई हैं। लोगों के पास अब भी 500 रुपए के नोट हैं जिन्हें वो एक्सचेंज नहीं करवा पा रहे हैं।

नोटबंदी : अब पुराना 500 का नोट देने पर मिलेंगे 600 रुपए

ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाएं हैं जिससे आपका 500 रुपए का नोट आपको 600 रुपए दिलवा सकता है। दरअसल, टेलिकॉम कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने बंद किए जा चुके 500 रुपए के नोट पर एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत पुराना 500 रुपए के नोट से रिचार्ज पर 600 रुप का टॉकटाइम दिया जाएगा।

कंपनी ने यह कहा
कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सरकार के बंद किए जा चुके 500 रुपए के नोट से रिचार्ज कराने पर अतिरिक्त टॉकटाइम दिया जायेगा। इसके अलावा कंपनी ने सात रुपये का विशेष रिचार्ज कूपन भी पेश किया है, जिससे 25 पैसे प्रति मिनट की दर से 28 दिनों तक कॉल किया जा सकेगा।

कौन उठा सकता है फायदा
जाहिर है कि नोटबंदी के बाद टेलिनॉर कंपनी का यह प्लान काफी अच्छा है। माना जा रहा है कि कंपनी ने ये प्लान अपने मार्केट को बड़ा बनाने के लिए किया है। इस रिचार्ज का फायदा सिर्फ वही यूजर्स उठा सकते हैं जो कंपनी की सेवा इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में यूजर्स को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए कंपनी की सेवा यानि सिम लेनी होगी। जिसके बाद वो पुराने 500 रुपए के नोट से रिचार्ज करवा पाएंगे।
जानें टेलीनॉर कंपनी के बारे में
टेलीनॉर भारत नॉर्वे कि टेलीनॉर नामक कंपनी का हिस्सा है। इसका पूर्व नाम यूनिनॉर था, जो एक भारतीय मोबाइल सेवा प्रदान करने वाली कंपनी थी। इसका मुख्यालय गुड़गांव हरियाणा में था। 23 सितंबर 2015 को इसे टेलीनॉर ने खरीद लिया और इसका नाम टेलीनॉर कर दिया।

You May Also Like

English News