खुशखबरी: नए साल का नया तोहफा, मालामाल कर देगा रिलायंस जियो

रिलायंस जियो ने अपने वेलकम ऑफर से देश में खूब वाह वाही लूटी। जियो अपने इस फ्री सेवा वाले ऑफर के चलते लम्बे समय तक सुर्ख़ियों में बना रहा। इस ऑफर के जरिए कंपनी ने अन्य टेलिकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर भी दी। यहि कारण रहा कि सभी अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ रेट घटा दिए और कई नए आकर्षक ऑफर्स पेश किए।

खुशखबरी: नए साल का नया तोहफा, मालामाल कर देगा रिलायंस जियो

बड़ी खबर: बड़ा झटका, मोदी कैबिनेट ने पास किया बिल, अब नहीं मिलेगा कैश

रिलायंस जियो ने इस महीने की शुरुआत में एक घोषणा की थी, जिसमें कहा गया कि कंपनी वेलकम ऑफर की ही तरह एक अन्य ऑफर ‘हैप्पी न्यू इयर’पेश करेगी। इस ऑफर को जनवरी माह से लागू किया जाएगा। इस ऑफर का लाभ सभी जियो यूज़र्स उठा सकते हैं। यदि आपने अब तक यह सिम नहीं लिया है, तो अभी अपना जियो सिम घर ले आएं। क्योंकि एक बार फिर होने वाला है जियो का धमाल।

नए पुराने सभी यूज़र्स के लिए होगा उपलब्ध जियो का यह नया ऑफर उन यूज़र्स के लिए भी है जो पहले से वेलकम ऑफर का लाभ उठा रहे हैं। साथ ही उनके लिए भी जो जियो के नए यूज़र्स होंगे। वेलकम ऑफर के समाप्त होते ही जियो का नया ऑफर अपने आप शुरू हो जाएगा। साथ ही अंबानी ओरेंज सिम वालों को गिफ्ट हैंपर भी देंगे जोकि ऑनलाइन भेजा जाएगा। 
31 मार्च तक मिलेंगी मुफ्त सेवाएं
रिलायंस जियो का यह नया ऑफर 1 जनवरी 2017 से शुरू होगा, जो की 31 मार्च तक के लिए उपलब्ध रहेगा। नए यूज़र्स के लिए 4 जनवरी से यह ऑफर शुरू होगा। साथ ही एक जनवरी से रिलायंस जियो के रिचार्ज टैरिफ पैकभी उपलब्ध होंगे।
1 जीबी डाटा लिमिट
नए ऑफर ‘हैप्पी न्यू इयर’ में ग्राहकों को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा नहीं मिलता है। इस ऑफर में वेलकम ऑफर की ही तरह लिमिटेड डाटा है। वेलकम ऑफर में आपको 4जीबी डाटा प्रति दिन मिलता है जबकि नए ऑफर में 1जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा।
कॉल्स और मैसेज रहेंगे अनलिमिटेड
रिलायंस जियो की ओर से दिए जा रहे हैप्पी न्यू इयर ऑफर में इंटरनेट डाटा लिमिटेड है लेकिन कॉल्स और मैसेज नहीं। यूज़र्स फ्री और अनलिमिटेड कॉल्स करने की सुविधा मिलती है। ऑनलाइन भी है जियो बता दें की रिलायंस जियो सिम अब ऑनलाइन होम डिलीवरी पर भी उपलब्ध है। 

You May Also Like

English News