खुशखबरी: नवरात्रि से शुरू हो सकता है जियो फोन की डिलेवरी!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के मोबाइल फोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। ऐसी चर्चा है कि नवरात्र के पहले दिन यानि 21 सितम्बर से कम्पनी अपने मोबाइल फोन की डिलेवरी लोगों के लिए शुरू कर सकती है। रिलायंस जिया के इस 4जी हैण्डसेट का लोगों में बेसबरी से इंतजार है।

जियो फोन की डिलीवरी जल्द शुरू होने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार जियो फोन की डिलवरी रिलायंस 21 सितंबर के मौके पर शुरू कर सकती है। बता दें कि इसी दिन से नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं।24 अगस्त शाम 5.30 से शुरू हुई जियो 4 फोन की प्री बुकिंग को ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था।

रिपोर्ट के मुताबिकए तकरीबन 60 लाख जियो फोन की बुकिंग हो चुकी है। हालांकि इसके कुछ दिनों बाद से ही फोन की बुकिंग कंपनी ने बंद कर दी। रिलायंस ने जियो 4जी फोन को ताइवान से बनवाया है। ताइवान से यह फोन देश में सबसे पहले कुछ शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाताए हैदराबाद और अहमदाबाद आयेगा है।

बताया जा रहा है कि इन शहरों में सबसे पहले फोन की डिलीवरी हो सकती है। रिलायंस जियो फोन यूजर्स को दो मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजीए फ्रंट कैमरा मिलेगा।

रैम की बात करें तो 512 एमबी और 4जीबी की इंटरनेल स्टोरेज मेमोरी दी जाएगी। वहीं यूजर्स इसमें 128 जीबी तक का एसडी कार्ड लगा सकते हैं। फोन में 2ए000 एमएएच की बैटरी और 2.4 इंच की स्क्रीन दी जाएगी।

 

loading...

You May Also Like

English News