खुशखबरी: वोडाफोन लाया है रमजान स्पेशल प्लान, 91 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग

रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस खास मौके पर देश की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने 786 प्लान के बाद एक और नया प्लान पेश किया है। वोडाफोन का यह प्लान सिर्फ 91 रुपये का है। इस रमजान स्पेशल प्लान के तहत ग्राहकों को इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

लेनोवो ने लॉन्च किया Moto Z2 Play: जानिए फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशनखुशखबरी: वोडाफोन लाया है रमजान स्पेशल प्लान, 91 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंगपश्चिम देशों के शक्तिशाली नाटो को टक्कर देगा SCO, जाने भारत को जुड़ने का क्या होगा फायदा?

आइए जानते हैं क्या है वोडाफोन का FRC 91 प्लान ?
Vodafone
सबसे पहले आपको बता दें कि यह प्लान फिलहाल केवल पश्चिम बंगाल सर्किल के लिए है। यह प्लान नए ग्राहकों के लिए है। इस प्लान को खासतौर पर रोजादारों के लिए पेश किया गया है। नए ग्राहकों को 91 रुपये के पहले रिचार्ज पर 120 रुपये तक का टॉकटाइम मिल सकता है। यह आपके भाग्य पर निर्भर करता है।

इसके अलावा 2 बजे रात से 4 बजे सुबह तक सहरी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। हालांकि यह अनलिमिटेड कॉलिंग सिर्फ वोडाफोन के नेटवर्क पर ही होगी। साथ ही इस प्लान में  92एमबी 4G/3G डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी।

इसके अलावा इस प्लान के तहत बांग्लादेश, सऊदी अरब, कुवैत, बहराइन, यमन, कतर और यूएई जैसे देशों में डिस्काउंट रेट पर आईएसडी कॉलिंग कर सकेंगे। बांग्लादेश के लिए आईएसडी रेट 4 पैसा प्रति सेकेंड, बहराइन, कुवैत, सऊदी अरब में कॉलिंग 14 पैसे प्रति सेकेंड, यमन कतर में 18 पैसे प्रति सेकेंड और यूएई में 20 पैसे प्रति सेकेंड कॉलिंग रेट होगी।

You May Also Like

English News