खुशखबरी: BSNL लाया है, 444 रुपये में 90 दिनों के लिए हर दिन 4GB डेटा..

बीएसएनल चौका, रेडियो पर मैच कमेंट्री के दौरान सुनने को मिला होगा. अब इसे नाम से कंपनी ने एक ऑफर लॉन्च किया है जो 90 दिनों के लिए है. भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने चौका 444 प्लान लॉन्च किया है जिससे जियो, एयरटेल और वोडाफोन को कड़ी टक्कर मिलेगी.खुशखबरी: BSNL लाया है, 444 रुपये में 90 दिनों के लिए हर दिन 4GB डेटा..भारत में लॉन्च होगा Moto C Plus, ये हैं जानिए इसके स्पेसिफिकेशन…
खास बात यह है कि बीएसएनल का यह प्लान जियो से इसलिए बेहतर है, क्योंकि इसमें डेली लिमिट सबसे ज्यादा है. शायद यह देश के किसी भी टेलीकॉम प्रोवाइडर्स द्वारा दिए जाने वाले डेली डेटा लिमिट से ज्यादा है.

इस प्रोमोशनल ऑफर के तहत कस्टमर्स को 1 रुपये से भी कम में 1GB डेटा मिल रहा है. इस प्लान को अलग अलग करें तो इस प्लान में कस्टमर्स को 444 रुपये में 360gb डेटा मिल रहा है.

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड  डेटा मिलेगा. हालांकि हर दिन वो 4GB डेटा यूज कर पाएंगे. इसे पुराने प्लान के एक्स्टेंशन के तौर पर भी देखा जा सकता है. क्योंकि इससे पहले 333 रुपये में हर दिन 3gb डेटा दिया जाता था. कंपनी के मुताबिक 333 रुपये वाले प्लान का रेस्पॉन्स बेहतर रहा है इसलिए चौका-444 प्लान लॉन्च किया गया है.

बीएसएनल का ये प्लान ऐसे समय में आया जब एयरटेल और वोडाफोन के प्रोमोशनल ऑफर्स लगभग खत्म हो चुके हैं . फिलहाल एयरटेल और बीएसएनएल 444 रुपये तक के प्लान में काफी कम डेटा दे रही हैं. ऐसे में बीएसएनएल का यह प्लान एयरटेल और वोडाफोन के यूजरबेस में सेंध लगा सकता है. हालांकि यह 3G डेटा है.

बीएसएनएल का चौका-444 ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है. कंपनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा है कि कंपनी ने चौका-444 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया गया है जो प्रीपेड कस्मर्स के लिए ही है.

You May Also Like

English News