खुशखबरी: JIO समर सरप्राइज ऑफर नहीं हुआ बंद, अभी भी हो रहा रिचार्ज, ये रहा सबूत

नई दिल्ली। जियो समर सरप्राइज ऑफर अभी बंद नहीं हुआ है। आपके पास भी अभी भी मौका है और आप समर सरप्राइज का फायदा प्राइम मेंबरशिप के साथ 303 रुपये या इससे ज्यादा रिचार्ज करा कर उठा सकते हैं।

वॉट्सएप के जरिए सरकारी अस्पतालों में चल रहा ‘गंदा’ धंधा

कल टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने रिलायंस को बड़ा झटका देते हुए कहा था कि बस अब नहीं। इसके बाद मुकेश अंबानी ने तीन महीने के कॉम्पलीमेंटरी “समर सरप्राइज ऑफर” को वापस लेने के निर्देश दिए थे।

जियो समर सरप्राइज ऑफर पर सब पस्त

जियो समर सरप्राइज ऑफर बंद करने का सुझाव रिलायंस जियो को गुरुवार की शाम ट्राई ने दिया था। जिसे कंपनी ने स्वीकार किया और प्रेस रिलीज जारी करके इसकी सूचना अपने 10 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को दिया।

कंपनी ने प्रेस रिलीज में साफ-साफ कहा, ‘हम ट्राई के सुझाव को स्वीकार करते हैं और समर सरप्राइज ऑफर बंद करने का ऐलान करते हैं, लेकिन इसमें 2-4 दिन का वक्त लगेगा।’

कुछ दिन पहले ही जियो ने 99 रुपए का चार्ज देकर प्राइम मेंबर बनने की अवधि को 15 दिन बढ़ाकर 15 अप्रैल करने की घोषणा की थी। रिलायंस जियो ने ना सिर्फ प्राइम मेंबर बनने की डेडलाइन बढ़ाई थी, साथ ही फ्री डेटा सर्विस को भी बढ़ा दिया था।

समर सरप्राइज ऑफर के तहत 303 या उससे बड़ी कीमत का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को तीन माह के लिए वर्तमान सुविधाएं मिलती रहतीं और 303 रुपए वाला रिचार्ज जुलाई के बाद लागू होता।

You May Also Like

English News