खुशी: पूर्वातर में जीत से सीएम योगी आदित्यनाथ खुश, अब कर्नाटक,केरल, बंगाल व ओडि़सा पर नज़र!

लखनऊ; पूर्वात्तर राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को मिली सफलता पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी।


मुख्यमंत्री रविवार को राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय एकता की दृष्टि से यह जीत महत्वपूर्ण है। तीनों राज्यों में मिली इस जीत ने इस बात का आभास कराया है कि समाज को जाति और मजहब के नाम पर बांटकर कोई व्यक्ति सामाजिक जीवन में बहुत दिनों तक टिक नहीं सकता।

इस सच्चाई को हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गुजरात की जनता के बाद अब पूर्वोत्तर की जनता ने भी स्वीकर किया है। कर्नाटक, केरल, पश्चिम बंगाल और ओडि़सा का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिन प्रदेशों में बीजेपी की सरकार नहीं है आने वाले समय में वहां भी बीजेपी की सरकार देखने को मिलेगी।

विपरीत परिस्थितियों में भी पूर्वात्तर राज्यों में बीजेपी को सफलता दिलाने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कक्ष से कोहिमा तक और कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक पार्टी का शासन देखने को मिल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए कितने उपयोगी है यह आकलन कांग्रेस को करने दीजिए।

लेकिन राहुल गांधी बीजेपी के लिए जरूर फलदायक हैए क्योंकि जब से उनकी ताजपोशी हुई भाजपा लगातार विजय पताका लहराती जा रही है। फूलपुर और गोरखपुर में सपा-बसपा के साथ होने को सीएम योगी ने केर-बेर का साथ बताया। उन्होंने कहा कि इस मेल में केले का पत्ता कौन है, और बेर का कांटा कौन यह बताने की जरूरत नहीं है। ये वहीं समाजवादी पार्टी है जो मायावती शासन में बनी मूर्तियों को तुड़वाने की बात कर रही थी।

You May Also Like

English News