खूबसूरती के लिए ट्राई करें लिपस्टिक के ये ब्यूटीफुल शेड्स

लिपस्टिक किसी भी लड़की के चेहरे की खूबसूरती को चार गुना बढ़ा देती है, बिना लिपस्टिक के किसी भी लड़की का मेकअप पूरा नहीं होता है. अगर आप रेड कलर की लिपस्टिक को लगा लगा कर थक चुके हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी कलर्स की लिपस्टिक के शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे लगाने के बाद आपके पार्टनर की नजरें आप पर ही टिकी रहेगी. खूबसूरती के लिए ट्राई करें लिपस्टिक के ये ब्यूटीफुल शेड्स

1- अगर आपको लिपस्टिक के ब्राइट कलर्स पसंद है, तो अपने होठों पर बरगंडी कलर की लिपस्टिक ट्राई करें. अगर आप लाइट मेकअप के साथ बरगंडी शेड की लिपस्टिक को लगाते हैं, तो इससे आपका चेहरा खिल उठेगा. 

2- आजकल मोव कलर की लिपस्टिक भी बहुत ट्रेंड में चल रही है, पर्पल शेड की लिपस्टिक हर चेहरे की स्किन पर सूट करती है. 

3- अगर आप ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं तो पिंक शादी में फुशिया लिपस्टिक ट्राई करें. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस लिपस्टिक के साथ हमेशा लाइट मेकअप ही करें. 

4- सभी लड़कियों के लिए कोरल कलर बहुत अच्छा होता है, अगर आप परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो कोरल कलर की लिपस्टिक ट्राई करें. इससे आपका चेहरा खिल उठेगा. 

5- बहुत सी लड़कियों को डार्क कलर की लिपस्टिक पसंद नहीं होती है. इसलिए आप पीच कलर की लिपस्टिक ट्राई करें. इस लिपस्टिक के साथ हमेशा dark मेकअप करें. लिपस्टिक के इस शादी से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे.

You May Also Like

English News