खूबसूरत वादियों में विराट-अनुष्का एक साथ

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. विराट और अनुष्का देवभूमी उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में क्रिसमस मनाने पहुंचे. हाल ही में कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दर्ज की है. 

 

 विराट और अनुष्का अकेले ही छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. दोनों प्राइवेट फ्लाइट से देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे. यहां से दोनों एक ही कार में बैठकर निकल गए. एयरपोर्ट पर जैसे ही लोगों ने दोनों को साथ देखा और अपने मोबाइल से फोटो खींचने लगे. दोनों ऋषिकेश की तरफ निकले. 

विराट और अनुष्का ऋषिकेश से 12 किलोमीटर आगे नरेंद्रनगर में आनंदा होटल में ठहरे . ये एक फाइव स्टार होटल स्पा और मैडिटेशन के लिए जाना जाता है. माना जा रहा है कि दोनों अगले कुछ दिन यहां रुकेंगे. हालांकि यह साफ नहीं है कि न्यू ईयर दोनों यहां मनाएंगे या नहीं, पर आनंदा होटल में शनिवार रात दोनों के लिए क्रिसमस पार्टी रखी गई थी. दोनों आउटिंग पर टिहरी झील में वाटर स्पोर्ट्स के लिए भी जा सकते हैं. 

युवराज सिंह की शादी में भी विराट और अनुष्का साथ-साथ दिखे और जमकर डांस किया. युवराज की शादी में  ये कपल सेंटर ऑफ ट्रेक्शन रहा जब भी विराट और अनुष्का को समय मिलता है दोनों एक दूसरे के  साथ समय बिताते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि नए साल में विराट-अनुष्का अपने रिलेशन को लेकर कोई बड़ा डिशिजन ले सकते हैं.

दोनों एक दूसरे का बेहद खयाल रखते हैं हाल ही में  विराट के बर्थडे पर भी अनुष्का उन्हें सरप्राईज देने पहुंची थीं.  दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री है.

 

You May Also Like

English News