खेल विधेयक विवाद : धूमल बोले कांग्रेस अपने पापों के कारण…

खेल विधेयक पर कांग्रेस द्वारा दिए जाने वाले बयानों के बाद अब हिमाचल के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने जमकर कांग्रेस की आलोचना की है. कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों के कारण इस तरह का माहौल पैदा करने का प्रयास करती है. खेल विधेयक कांग्रेस ने राजनीतिक कारणों से बनाया था जिसका उस समय भी विरोध हुआ था. खेल विधेयक पर कांग्रेस द्वारा दिए जाने वाले बयानों के बाद अब हिमाचल के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने जमकर कांग्रेस की आलोचना की है. कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों के कारण इस तरह का माहौल पैदा करने का प्रयास करती है. खेल विधेयक कांग्रेस ने राजनीतिक कारणों से बनाया था जिसका उस समय भी विरोध हुआ था.   प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि खेलों पर वह अपना हक़ जमा सके. अगर कांग्रेस में क्षमता होती तो वह खेलों को बहुत आगे ले जाती लेकिन अब बीजेपी खेलों को बढ़ावा देने में लगी है तो उनको यह बात चुभ रही है. कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि जबसे मोदी सत्ता में आये है तब से कांग्रेस की हालत बहुत बुरी हो गई है.   धूमल ने कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस खुद इस बात का पता नही लगा पा रही है कि वह कहां पर स्टैंड कर रही है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस में निराश हताश लोगों का टोला इकट्ठा होने का प्रयास कर रहा है. लेकिन फिर से केन्द्र में मोदी की सरकार बनेगी.

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि खेलों पर वह अपना हक़ जमा सके. अगर कांग्रेस में क्षमता होती तो वह खेलों को बहुत आगे ले जाती लेकिन अब बीजेपी खेलों को बढ़ावा देने में लगी है तो उनको यह बात चुभ रही है. कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि जबसे मोदी सत्ता में आये है तब से कांग्रेस की हालत बहुत बुरी हो गई है. 

धूमल ने कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस खुद इस बात का पता नही लगा पा रही है कि वह कहां पर स्टैंड कर रही है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस में निराश हताश लोगों का टोला इकट्ठा होने का प्रयास कर रहा है. लेकिन फिर से केन्द्र में मोदी की सरकार बनेगी. 

 

You May Also Like

English News