गंभीर को हराने के बाद रोहित का बड़ा बयान आया सामने

मुंंबई: मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज करने के बाद जीत का श्रेय युवा बल्लेबाजों नितीश राणा और हार्दिक पंड्या को दिया।  केकेआर के 179 रन के लक्ष्य का पीछ करते हुए मुंबई ने नितीश राणा (29 गेंद में 50 रन) और हार्दिक पंड्या (11 गेंद में नाबाद 29) की पारियों की बदौलत एक गेंद शेष रहते छह विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम से भी बड़ी जिम्मेदारीराणा और पंड्या ने सिर्फ 2 . 2 आेवर में छठे विकेट के लिए 41 रन जोड़े। राणा ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के मारे जबकि हार्दिक ने तीन चौके और दो छक्के जड़े। केकेआर ने इससे पहले मनीष पांडे की 47 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 81 रन की तेजतर्रार पारी की बदौलत सात विकेट पर 178 रन बनाए थे।   

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की। मुकाबला काफी करीबी था लेकिन वानखेड़े पर आेस के कारण आप तेजी से रन बना सकते हो।’’ उन्होंने कहा, ‘‘विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और नितीश और पंड्या ने शानदार पारियां खेली। बीच के आेवरों में विकेट जल्दी गंवाने से नुकसान हुआ लेकिन युवा बल्लेबाजों नितीश और हार्दिक ने धैर्य बरकरार रखते हुए जीत दिलाई’’

You May Also Like

English News