गजब का है ये संयोग, आज की तारीख में बुझे बॉलीवुड के दो चिराग

मुंबई : विनोद खन्ना की मौत के साथ बॉलीवुड के एक युग का अंत हुआ है. आज विनोद का बीमारी के चलते निधन हो गया. वह कई दिनों से अस्पताल में एडमिट थे. परिवार वालों और डॉक्टरों के मुताबिक, विनोद को डिहाइड्रेशन हो गया है, जिसकी वजह से वह बहुत कमजोर हो गए थे. विनोद के अलावा एक और ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था. बस साल और दिन अलग था.

ये भी पढ़े:> अभी-अभी: मोदी ने सेना को दिए 72 घंटे, कहा- बिछा दो आतंकियों की लाशे मारते वक्त गिनना नहीं…दो चिराग

आज ही के दिन बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर ने अंतिम सांसे ली थी. इस एक्टर ने अक्षय कुमार की फिल्म में भी काम किया था. 27 अप्रैल 2009 को बॉलीवुड ने एक अनमोल नगीना खो दिया. वह नगीना कोई और नहीं बल्कि फिरोज खान हैं.

विनोद और फिरोज अच्छे दोस्त थे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. विनोद और फिरोज ने कुर्बानी से पहले 1976 में आई फिल्म ‘शंकर शंभू’ और कुर्बानी के बाद 1988 में आई फिल्म दयावान में भी एक साथ काम किया था. इनकी दोस्ती इतनी शानदार थी कि दोनों का निधन भी एक ही तारीख को हुआ. फिरोज ‘लेडी किलर’ के नाम से मशहूर हैं. 

ये भी पढ़े:> अभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंप

साथ ‘वेलकम’ में फिरोज ने आरडीएक्स का कॉमिक रोल जरूर निभाया था. साथ ही फिरोज सुपरहिट फिल्म ‘कुर्बानी’ के रीमेक की तैयारी कर रहे थे.इसमें उनकी भूमिका फरदीन और विनोद खन्ना वाली भूमिका सैफ को अदा करनी थी. लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया.

अली असगर ने लिखा, “विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि, उनके साथ एक युग का भी अंत हो गया. फिरोज खान को भी उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि. दोनों दोस्तों का निधन एक ही तारीख को हुआ. ओम शांति…

You May Also Like

English News