गठबंधन के दर्द को लेकर छलके CM कुमारस्वामी के आंसू

हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन से नियुक्त हुए नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक बार फिर से गठबंधन को लेकर खुले मंच से अपनी व्यथा जनता के सामने के सामने जाहिर करते हुए कहा है कि “गठबंधन की सरकार से खुश नहीं हूँ. गठबंधन की सरकार का दर्द किसी जहर से कम नहीं है.”हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन से नियुक्त हुए नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक बार फिर से गठबंधन को लेकर खुले मंच से अपनी व्यथा जनता के सामने के सामने जाहिर करते हुए कहा है कि "गठबंधन की सरकार से खुश नहीं हूँ. गठबंधन की सरकार का दर्द किसी जहर से कम नहीं है."  कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने गठबंधन के बारे बेंगलुरु में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि "आप यहाँ पर बुके लेकर आए है. आप खुश है, आपको अच्छा लग रहा होगा कि आपका भाई कर्नाटक का मुख्यमंत्री बन गया है. लेकिन मैं इस गठबंधन से खुश नहीं हूँ, यह गठबंधन किसी जहर से कम नहीं है." वहीं अपने भाषण में यह बात बोलते हुए कुमारस्वामी अपने आंसुओं को काबू में नहीं कर पाए.   आपको बता दें, काफी संघर्ष के बाद कर्नाटक में चुनाव के बाद जेडीएस और कांग्रेस की सरकार बनी थी. इस सरकार में हाल ही में बजट को लेकर भी कई ऐसे मामले सामने आए जहाँ पर कांग्रेस और जेडीएस में खटास देखने को मिली थी. हाल ही में कुमारस्वामी ने कर्नाटक के किसानों के लिए कर्ज माफ़ भी किया था. जिससे एक किसान को करीब 2 लाख रुपए तक का फायदा हुआ था.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने गठबंधन के बारे बेंगलुरु में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि “आप यहाँ पर बुके लेकर आए है. आप खुश है, आपको अच्छा लग रहा होगा कि आपका भाई कर्नाटक का मुख्यमंत्री बन गया है. लेकिन मैं इस गठबंधन से खुश नहीं हूँ, यह गठबंधन किसी जहर से कम नहीं है.” वहीं अपने भाषण में यह बात बोलते हुए कुमारस्वामी अपने आंसुओं को काबू में नहीं कर पाए. 

आपको बता दें, काफी संघर्ष के बाद कर्नाटक में चुनाव के बाद जेडीएस और कांग्रेस की सरकार बनी थी. इस सरकार में हाल ही में बजट को लेकर भी कई ऐसे मामले सामने आए जहाँ पर कांग्रेस और जेडीएस में खटास देखने को मिली थी. हाल ही में कुमारस्वामी ने कर्नाटक के किसानों के लिए कर्ज माफ़ भी किया था. जिससे एक किसान को करीब 2 लाख रुपए तक का फायदा हुआ था. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com