गठबंधन पर जोगी की राय

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगते हुए  छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती से उनकी पारिवारिक मुलाकात ही हुई है. इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए. दिल्ली में बीते बुधवार को अजीत जोगी और मायावती के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई जिसे गठबंधन के किये जाने की नज़रो से देखा जाने लगा था. जिस पर आज जोगी ने विराम लगाया. बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगते हुए  छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती से उनकी पारिवारिक मुलाकात ही हुई है. इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए. दिल्ली में बीते बुधवार को अजीत जोगी और मायावती के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई जिसे गठबंधन के किये जाने की नज़रो से देखा जाने लगा था. जिस पर आज जोगी ने विराम लगाया.   अजीत जोगी ने बताया कि हमारी पार्टी छत्तीसगढ़ में 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. गठबंधन की कोई गुंजाइश नहीं है और न ही बसपा सुप्रीमो मायावती से इस पर चर्चा हुई है. हालांकि अजीत जोगी ने हाल ही में गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया था. जोगी ने कहा था कि गठबंधन परिस्थितियों पर निर्णय निर्भर होगा.  इसके एक दिन बाद ही जोगी और माया की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए फ़िलहाल समूचा विपक्ष गठबंधन के फॉर्मूले पर काम कर रहा है.

अजीत जोगी ने बताया कि हमारी पार्टी छत्तीसगढ़ में 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. गठबंधन की कोई गुंजाइश नहीं है और न ही बसपा सुप्रीमो मायावती से इस पर चर्चा हुई है. हालांकि अजीत जोगी ने हाल ही में गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया था. जोगी ने कहा था कि गठबंधन परिस्थितियों पर निर्णय निर्भर होगा.

इसके एक दिन बाद ही जोगी और माया की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए फ़िलहाल समूचा विपक्ष गठबंधन के फॉर्मूले पर काम कर रहा है. 

You May Also Like

English News