गर्भावस्था के समय खुलकर करे ये काम..

वैवाहिक जीवन में अधिकतर पार्टनर यही सोंचते हैं कि गर्भावस्था के दौरान सेक्स करना उचित नहीं रहता है क्योंकि इससे नुकसान भी हो सकता है अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोंचते है तो यहा हम आपकी शंका दूर किए देते हैं जी हां हम आपको बता देते हैं कि गर्भावस्था के दौरान सेक्स का कुछ और ही मजा होता है और इससे किसी भी प्रकार का कोई भी नुकसान नहीं होता है तो चलिए देखते हैं कि गर्भावस्था के दौरान सेक्स करने के क्या फायदे होते हैं-sex-during-pregnancy

अगर आप गर्भावस्था के दौरान सेक्स करते है तो बाकि दिनों के हिसाब से इस दिन सेक्स का कुछ और ही मजा होता है इस समय सेक्स की तीव्र इच्छा बढ़ने के दौरान  एंडोर्फिन नामक तत्व स्रावित होता है। जिससे आपका रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है। इस दौरान आपको कामुक आनंद तो मिलता है।

गर्भावस्था के दौरान सेक्स करने से दोनो के बीच के संबध और मधुर होने लगते हैं इनका रिश्ता एक अजीब के स्पर्श से आपको और करीब ले आता है। इस दौरान जब संभोग होता है तब ऑक्सीटोसिन नामक फील गुड हार्मोन एक.दूसरे को करीब रखने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है।

ऐसे समय में महिलाएं अपने आपको काफी तनाव में महसूस करती हैं लेकिन अपने पति के प्यार भरे स्पर्श से वह सब कुछ भूल कर अपने आपको एक अजीब सी खुशी में खोने लगती हैं। और इस समय का सेक्स तनाव को भी कम करने का काम करता है।

You May Also Like

English News