गर्मियों में इस कूल फैशन से अपने लुक को बनाएं और भी हॉट

इस सीजन के बदलते ही हमारी कपड़ो को लेकर टेंशन बढ़ जाती हैं. अलमारी में चाहे जीतने कपड़े भरे हो लेकिन उस समय के चल रहे ट्रेंड के हिसाब से हमारे पास पहनने के लिए कुछ भी नही होता है. सीजन बदलता है तो मार्केट में नए नए ट्रेंड आते है. और फ्रेंड ग्रुप में अपनी इमेज बनाने के लिए हमें ट्रेंड को फॉलो करना पड़ता हैं.

इसलिए ट्रेंड में जो भी लेटेस्ट चल रहा होता हैं हमे उसके लिए हमेशा फॉलो अप लेते रहना चाहिए. ऐसा करने से कोई आपके कपड़ो को देखकर आउट ऑफ़ फैशन नहीं कह सकेगा.गर्मी का मौसम आते ही तापमान 40 से 42 डिग्री तापमान रहता ही हैं. जिसमे घर से बाहर निकलने से पहले सोचना पड़ता हैं. फिर हिम्मत जुटा कर कही जाने को तैयार हो भी जाए तो सबसे बड़ा सवाल ये उठाता हैं कि इस गर्मी के हिसाब से अपने लुक को कंफर्ट और क्लासी कैसे बनाएं. इसलिए मार्केट में कुछ ऐसे गर्मियों के कपड़े हैं जो आपका लुक बदल देगें.

रंग का करे सही चुनाव : गर्मियों के कपडे का चुनाव करते समय कलर का सही चुनाव बहुत जरुरी है. जैसे गर्मी के मौसम में सभी कलर आँखों को नहीं भाते है, डार्क कलर पहनने से बचे , गर्मी में सफ़ेद लेमन, मूव लाइट पिंक, पीच, गाजरी आसमानी जैसे हलके कलर के कपड़ो को पहनें. ऐसा कलर पहने से आप लोगों से अलग दिखेगें.

सूती कपडे है गर्मियों में बेस्ट– गर्मियों में ज्यादातर ये कोशिश करनी चाहिए कि कॉटन का कपडा इस्तेमाल करे और साथ साथ ये भी ध्यान दे गर्मियों में सूती, खादी , शिफॉन आदि से बने वस्रों को प्रयोग में लाना चाहिए जो शरीर को शीतलता प्रदान करे. ट्रेंड के हिसाब से आज कल मार्केट में कॉटन के कुर्ते ,प्लाजो,लॉन्ग शर्ट ,लॉन्ग सर्ग मिल रहे हैं. जो की दिखने में तो क्लासी होते हैं साथ ही बहुत कंफर्ट होते है. 

गर्मियों में करे स्टॉल का इस्तेमाल – आज कल कॉटन के स्टॉल ट्रेंड में बहुत चल रहे है जो आपके लुक को तो अंदाज देता हैं साथ ही धूप से भी बचता है.

You May Also Like

English News