गर्मी में किस तरह के कुर्ते पहने और दिखे स्टाइलिश

इन गर्मियों में कूल और कम्फर्टेबल दिखाना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन इन दिनों में स्टाइलिश दिखना है तो इसके लिए आपको थोड़ी बहुत मशक्कत जरूर करनी पड़ सकती है. लेकिन यहाँ हम आपको यहाँ कुछ ऐसे टिप्स और तरीक़े बताने जा रहे है जिससे आप इन गर्मियों में काफी स्टाइलिश दिख सकते है. गर्मियों में कुर्ते ऐसे आउटफिट्स होते हैं जो लगभग हर एक गर्ल के वॉडरोब का जरूरी हिस्सा होते हैं साथ ही कम्फर्टेबल के मामले में भी ये बेस्ट होते हैं.इन गर्मियों में कूल और कम्फर्टेबल दिखाना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन इन दिनों में स्टाइलिश दिखना है तो इसके लिए आपको थोड़ी बहुत मशक्कत जरूर करनी पड़ सकती है. लेकिन यहाँ हम आपको यहाँ कुछ ऐसे टिप्स और तरीक़े बताने जा रहे है जिससे आप इन गर्मियों में काफी स्टाइलिश दिख सकते है. गर्मियों में कुर्ते ऐसे आउटफिट्स होते हैं जो लगभग हर एक गर्ल के वॉडरोब का जरूरी हिस्सा होते हैं साथ ही कम्फर्टेबल के मामले में भी ये बेस्ट होते हैं.      गर्मी में पसीना आना एक आम समस्या है. ऐसे में हर कोई ऐसे कपड़े चाहता है जो स्टाइलिश के साथ ही हवादार भी हो. ऐसे में पलाजो़ एक बेहतरीन ऑप्शन होता है. कुर्ती के साथ पलाजो पहनने से अर्बन एथनिक लुक आता है.   साथ ही आप जींस के साथ भी कुर्ती का कॉम्बिनेशन भी बना सकती है. गर्मियों के मौसम में कॉटन, लिनेन फेब्रिक के घुटने तक की लंबाई के कुर्ते को जींस के साथ पहना जा रहा है. ऐसे में इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि कुर्ते की लंबाई बहुत ज्यादा नहीं हो. कुर्ती को जींस की जगह जैगिंग्स के साथ भी मैच किया जा रहा है.     अगर आप जींस नहीं पहनना चाहते है तो लैगिंग्स के साथ कुर्ती का मैच कम्फर्टेबल कॉम्बिनेशन है. स्ट्रैचेबल फेब्रिक से बनी होने के कारण पतले हो या मोटे सभी को यह फिट आ जाती है. चूड़ीदार के साथ भी कुर्ते समर सीजन में पहने जा रहे हैं.

गर्मी में पसीना आना एक आम समस्या है. ऐसे में हर कोई ऐसे कपड़े चाहता है जो स्टाइलिश के साथ ही हवादार भी हो. ऐसे में पलाजो़ एक बेहतरीन ऑप्शन होता है. कुर्ती के साथ पलाजो पहनने से अर्बन एथनिक लुक आता है. 

साथ ही आप जींस के साथ भी कुर्ती का कॉम्बिनेशन भी बना सकती है. गर्मियों के मौसम में कॉटन, लिनेन फेब्रिक के घुटने तक की लंबाई के कुर्ते को जींस के साथ पहना जा रहा है. ऐसे में इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि कुर्ते की लंबाई बहुत ज्यादा नहीं हो. कुर्ती को जींस की जगह जैगिंग्स के साथ भी मैच किया जा रहा है.

अगर आप जींस नहीं पहनना चाहते है तो लैगिंग्स के साथ कुर्ती का मैच कम्फर्टेबल कॉम्बिनेशन है. स्ट्रैचेबल फेब्रिक से बनी होने के कारण पतले हो या मोटे सभी को यह फिट आ जाती है. चूड़ीदार के साथ भी कुर्ते समर सीजन में पहने जा रहे हैं. 

You May Also Like

English News