OMG! गर्लफ्रेंड को करना था इंप्रेस लड़कों ने वायरल किया ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एपिसोड

प्यार में किसी भी हद से गुजर जाने वाला जुमला तो आपने भी सुना ही होगा, लेकिन बेंगलुरू के चार लड़के तो इस हद तक पहुंच गए कि उन्होंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एक एपिसोड ही लीक कर डाला। ये चारों लड़के आईटी प्रोफेश्नल्स हैं और इनमें से एक ने पुलिस पूछताछ में यह माना है कि क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड इस शो को देखने के लिए बहुत उत्साहित थी तो उसने अपने बाकी दोस्तों के साथ मिलकर इस शो के एपिसोड्स को गैरकानूनी रूप से लीक कर दिया। 11 अगस्त को अलग-अलग कंपनी में काम करने वाले इन कर्मचारियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। ये लोग इस मशहूर शो का सातवा सीजन देखने के लिए बहुत बेचैन थे।OMG! गर्लफ्रेंड को करना था इंप्रेस लड़कों ने वायरल किया ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एपिसोड

हालांकि अब तक इस बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है कि क्या इन लोगों ने ऐसा अपनी गर्लफ्रेंड्स को रिझाने के लिए किया या पैसे कमाने के लिए। हालांकि मेकर्स के लिए दिक्कत का सबब यह है कि इन दीवानों ने वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजने के साथ-साथ बाकी जगह भी सर्कुलेट कर दिया है। इतना ही होता तो भी गनीमत थी, इन्होंने इस वीडियो को ऑनलाइन अपलोड तक कर दिया है। पुलिस अब इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। बता दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स के सातवें सीजन के अधिकतर हिस्से में ‘दीवार’ के पार ‘व्हाइट वॉकर्स’ को जिंदा पकड़ने के लिए जाते हुए जॉन और उसकी टीम को दिखाया गया है।

गेम ऑफ थ्रोन्स यानि सिंहासनों का खेल डेविड बेनिओफ्फ और डीबी वेइस द्वारा निर्मित एक अमेरिकी टीवी सीरीज है। यह शो जॉर्ज आर आर मार्टिन के उपन्यासों की श्रंखला अ सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर पर आधारित है। इसका पहला एपिसोड 17 अप्रैल 2011 को टीवी चैनल एचबीओ पर प्रसारित किया गया था।

 

You May Also Like

English News