गर्लफ्रेंड ने खोली प्रेमी की पोल, बोली-‘पत्नी को मानता था सबसे बड़ी टेंशन’

पंचकुला: इन दिनों भारत देश में क्राइम और मर्डर केस लगातार बढ़ते देखने को मिल रहे हैं. आज के इस कलयुगी दौर में अपने ही अपनों के दुश्मन बनते जा रहे हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला हमारे सामने आया है. दरअसल, पंचुक्ला के एडवोकेट मनमोहन की पत्नी को 16 जनवरी के दिन किसी ने किडनैप कर लिया था. जिसके बाद अब मनमोहन की पत्नी की मृत्यु की खबर पुलिस को मिली है. पुलिस के अनुसार ये पूरा मामला हत्या का है जिसमे उसके अपने ही पति का हाथ है.

गर्लफ्रेंड ने खोली प्रेमी की पोल, बोली-‘पत्नी को मानता था सबसे बड़ी टेंशन’जानकारी के अनुसार मनमोहन का शादीशुदा होने के बावजूद भी मोनिका नाम की लड़की से अफेयर चल रहा था. 16 जनवरी को ही रजनी का कत्ल करके शव सेक्टर-23 के डंपिंग ग्राउंड के पास दबा दिया गया था. इस कतम में मनमोहन का साथ उसकी प्रेमिका मोनिका और उसके जीजा संदीप ने दिया. हाल ही में पुलिस ने मोनिका को हिरासत में ले लिया है.

मृतक रजनी

पुलिस ने एडवोकेट मनमोहन सिंह की पत्नी रजनी के मर्डर के बाद मनमोहन को रिमांड पर ले लिया हैं पर अभी तक उसने अपनी जुबान नहीं खोली. जबकि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रेमी की ख़ामोशी के बावजूद भी प्रेमिका मोनिका ने मर्डर को लेकर कईं बड़े खुलासे किये हैं. मोनिका ने पुलिस को बयान दिया कि मनमोहन अपनी पत्नी से जरा भी प्यार नहीं करता था. अक्सर मनमोहन अपनी पत्नी को एक बड़ी टेंशन और झमेला बताया करता था. मोनिका ने बताया कि उसका मनमोहन के साथ पिछले काफी समय से अफेयर चल रहा था और मनमोहन उसके साथ रहने की जिद करता था. परंतु जब मनमोहन को रजनी की लाश के बारे में पूछा गया तो उसने बताने से साफ इंकार कर दिया.

मनमोहन के अपने जुर्म को ना कबूलने  पर पुलिसवालों ने उसके मां-बाप को थाने बुलाया इसके बावजूद भी मनमोहन ने अपना मुंह नहीं खोला. वहीं दूसरी ओर मोनिका अपने सारे जुर्म कबूल कर चुकी है और मनमोहन का नाम ले चुकी है. फिलहाल मनमोहन की चुप्पी से पंचकूला पुलिस में यह केस पहेली की तरह उलझा हुआ है. मनमोहन ने किसके जुड़े सारे पहलुओं और अपने दोस्तों का नाम बता दिया है परंतु अभी भी वह पूरी जानकारी देने से इंकार कर रहा है.

पुलिस ने मनमोहन और मोनिका को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जिसमें मोनिका ने मनमोहन को उसकी पत्नी रजनी का कातिल बताया. मोनिका के अनुसार रजनी और मनमोहन की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी क्योंकि वह दूसरे से प्यार नहीं करते थे. मोनिका ने बताया कि मनमोहन ने 8 महीने पहले ही रजनी को मारने की प्लानिंग शुरू कर दी थी. मोनिका इतना बोलते ही वह जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा परंतु अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी. वहीं मनमोहन के सच ना मिलने के कारण उसके मां-बाप को बीते सोमवार को पुलिस थाने पूछताछ के लिए बुलाया गया. इसके इलावा मनमोहन को पहले भी पुलिस ने कार चोरी के इल्जाम में रिमांड पर लिया था जिसमें वह बाइज्जत बरी हो गया था. ऐसे में उसके साथियों ने कुछ गाड़ियों को रिकवर भी करवाया था.

 

You May Also Like

English News