‘गर्लफ्रेंड’ संग कनाडा की सड़कों पर घूमते दिखे फरहान! तस्वीर Viral

मॉडल शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के रिलेशनशिप की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर होनी शुरू हो गई है. इस तस्वीर को खुद शिबानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर में शिबानी सड़क पर किसी शख्स के साथ हाथों में हाथ लिए जाती नजर आ रही हैं. इस शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा जबकि शिबानी का फेस साफ दिख रहा है.'गर्लफ्रेंड' संग कनाडा की सड़कों पर घूमते दिखे फरहान! तस्वीर Viral

कद-काठी के हिसाब से लगता है कि शिबानी के साथ चल रहा ये शख्स और कोई नहीं खुद फरहान अख्तर हैं. लेकिन क्योंकि चेहरा नजर नहीं आ रहा इसलिए दावे से कुछ भी नहीं कहा जा सकता. तस्वीर के कैप्शन में भी शिबानी ने क्रेडिट के सिवा कुछ नहीं लिखा. हालांकि बावजूद इन सभी चीजों के इस शख्स के फरहान होने की पूरी संभावनाएं हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि फरहान अख्तर इन दिनों SelfTour2018 के लिए कनाडा में हैं. फरहान के अलावा बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर शंकर एहसान लॉय भी यहीं पर हैं. तस्वीर को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह लोकेशन भारत की तो नहीं है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि इस वक्त शिबानी भी कनाडा में ही मौजूद हों. यदि ऐसा है तो संभव है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर ही है.

You May Also Like

English News