गलती से किंग खान ने शेयर कर डाली अपनी पर्सनल फोटो और फिर…

आखि‍री बार फिल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आए शाहरुख खान इनदिनों फिल्मों की बजाय अपनी सोशल लाइफ को लेकर चर्चा में है. अकसर अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले किंग खान से इस सोशल प्लेटफॉर्म पर ही एक गलती हो गई. शाहरुख ने ट्वि‍टर पर अपने फोन से गलती से कुछ पर्सनल फोटो शेयर कर डालीं. जानें क्या है ये पूरा मामलागलती से किंग खान ने शेयर कर डाली अपनी पर्सनल फोटो और फिर...‘गोलमाल अगेन’ के सुपरस्टार अजय ने लिया बड़ा फैसला, निराश होंगे काजोल के फैंस

दरअसल कोलकाता में आयोजित हुए KIFF(कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल) 2017 को शाहरुख खान लॉन्च करने पहुंचे थे. इस मौके पर कई फिल्मी हस्त‍ियां भी मौजूद थीं. शाहरुख इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बेहद खुश थे. वह अपनी इस खुशी को फैन्स के साथ शेयर करना चाहते थे. इसी के चलते उन्होंने ट्विटर पर KIFF इवेंट के बारे में लिखा लेकिन इस ट्वीट के साथ उनसे अपनी फोन गैलरी से कुछ पर्सनल तस्वीरें भी शेयर हो गईं. 

शाहरुख ने ट्वीट करने के कुछ देर बाद अपनी गलती को देखा और फटाफट से इन पर्सनल तस्वीरों को डिलीट कर दिया.

शाहरुख द्वारा इन तस्वीरों को ह‍टाने से पहले ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाने लगीं. इन तस्वीरों में शाहरुख और उनके बेटे अबराम की कुछ तस्वीरें शामिल थीं और एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट मौजूद था. ये स्क्रीन शॉट किसके ट्वीट का था ये तो साफ नहीं हो पाया है क्योंकि ये काफी ब्लर नजर आया. खेर चाहे शाहरुख से ये गलती से ही हुआ हो लेकिन फैन्स को अपने सुपरस्टार के पर्सनल मोमेंट्स को देखने का मौका तो मिल ही गया.

 

हालांकि शाहरुख का ये ट्वीट कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने को लेकर किया गया था, जिसमें शाहरुख ने लिखा था, ‘बहुत मजा आया और प्यार मिला, कोलकाता को मेरा बहुत प्यार, हमेशा की तर‍ह गर्मजोशी के लिए, ममता जी आप सबसे प्यारी हैं.’

शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ है. इस फिल्म के टाइटल का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है.

You May Also Like

English News