गांजा सप्लाई में दो अरेस्ट को किया गिरफ्तार, हर महीने कमाते थे 10 लाख..

दिल्ली पुलिस ने 34 किलो गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. दोनों आरोपी पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में गांजा सप्लाई कर रहे थे.गांजा सप्लाई में दो अरेस्ट को किया गिरफ्तार, हर महीने कमाते थे 10 लाख..अभी-अभी: आपके मोबाइल को लेकर आई सबसे बड़ी खबर, जल्द करे ऐसा…नही बंद हो जायेगा मोबाइल

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम फिरोज और आलम हैं. शाहदरा डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया, सीमापुरी पुलिस ने गश्त के दौरान एक लाल रंग की गाड़ी को रोका. इस गाड़ी में दो लोग सवार थे. तलाशी के दौरान गाड़ी से 34 किलो से ज्यादा गांजा मिला. बरामद गांजे की कीमत 5 लाख रुपये आंकी जा रही है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में फिरोज और आलम ने बताया कि वह पांच हजार रुपये किलो के हिसाब से गांजा खरीदते थे और उसे लगभग तीन गुने दाम पर बेचा करते थे. इस तरह से वह लोग महीने में 10 लाख रुपये से भी ज्यादा कमा लेते थे. पुलिस की मानें तो फिरोज का परिवार भी इस धंधे में शामिल है.

फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह लोग गांजा कहां से खरीदते थे और आगे किन लोगों को सप्लाई किया करते थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद इस केस में और लोगों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

You May Also Like

English News