गांव वालों ने पैसे जुटाकर भेजा मुंबई, जीता ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ शो

रियलिटी शो द वॉयस इंडिया किड्स 2 की विजेता 11 साल की मानषी बनीं हैं. असम की रहने वाली मानषी कोच पलक की टीम में थी. गांव वालों ने पैसे जुटाकर भेजा मुंबई, जीता 'द वॉयस इंडिया किड्स' शो

कौन है मानषी

मानषी एक ऐसे गांव से ताल्लुक रखती हैं, जिसकी कुल आबादी ही 300 है. उन्होंने तीन साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था. वह अपनी मां को गाना गाते सुनती थीं. छोटे कस्बे में रहने की वजह से उन्हें गायन की ट्रेनिंग मिलना काफी मुश्किल था. ऐसे में उन्होंने हिंदी गानों को सुनकर घर पर रियाज करना शुरू किया. वॉयस किड्स में आने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. ऐसे में गांव के लोगों ने धनराशि इकट्ठा करके उन्हें मुंबई भेजा.

शो जीतने पर अपने गांव को कहा- शुक्रिया

अपनी जीत से खुश मानषी ने कहा, ‘सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने मेरे टैलेंट पर भरोसा किया और मेरे सपनों को समर्थन दिया. मानषी ने कोच पलक को भी शुक्रिया कहा. 

ग्रैंड फिनाले में उनकी टक्कर श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल से हुई. श्रुति इस शो की सेकंड रनर अप बनीं, वहीं नीलांजना फर्स्ट रनरअप रहीं. मानषी को जीत की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक मिला. वहीं रन अप रहे प्रतिभागियों को 10-10 लाख रुपये मिले. बाकी सभी 6 फाइनलिस्ट को कैडबरी की ओर से गिफ्ट हैंपर मिले.

पिछले दिनों वॉयस ऑफ इंडिया शो सिंगर पपॉन के एक कंटेस्टेंट को किस करने की वज‍ह से चर्चा में था. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद पपॉन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने शिकायत दर्ज कराई थी.

You May Also Like

English News