गावस्कर ने हार्दिक पंड्या और कपिल देव के बीच तुलना को बताया बेतुका

पूर्व भारतीय कप्तान और बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हार्दिक पंड्या और कपिल देव के बीच तुलना को बेतुका बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कपिल देव जैसे खिलाड़ी सदियों में एक बार पैदा होते है, और ऐसे खिलाड़ियों की किसी से भी तुलना नहीं की जानी चाहिए.

इस महान बल्लेबाज़ ने आगे कहा ‘कपिल देव महान थे उन से किसी की भी तुलना नहीं की जानी चाहिए. वह एक पीढ़ी में एक बार पैदा होने वाला खिलाड़ी नहीं बल्कि सौ साल में एक बार पैदा होने वाले शानदार खिलाड़ी हैं जैसे सर डान ब्रैडमैन और सचिन तेंडुलकर है. किसी से उनकी तुलना करना सही नहीं होगा’ भारत इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चूका है और गावस्कर ने कहा कि पीछे होने के कारण भारत को अगले मैच में अतिरिक्त बल्लेबाज के साथ जाना चाहिए. 

इसके साथ ही गावस्कर ने भारत के ओपनर पर भी निशाना साधा गावसकर ने कहा, धवन अपने खेल में बिलकुल भी बदलाव नहीं करना चाहता, उसका विश्वास उसी तरह से खेलने में हैं जिसने उसे अब तक सफलता दिलाई है लेकिन टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूप अलग अलग होते है. बता दें कि धवन ने  बर्मिंगम में पहले टेस्ट में 26 और 13 रन की पारी खेली थी.

You May Also Like

English News