गिप्पी के साथ ‘नई शड दा’ कर रही है नताशा

फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ में नजर आई अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक फिर से व्यस्त हो चली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह अभिनेता व गायक गिप्पी ग्रेवाल के साथ एक मजेदार गाने के वीडियो का फिल्मांकन करवा रही है.गिप्पी के साथ 'नई शड दा' कर रही है नताशा

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नताशा स्तांकोविक ने कहा कि, “गिप्पी प्रतिभा के धनी हैं, वह एक शानदार शख्स हैं. हम साथ में ‘नई शड दा’ गाने की शूटिंग कर रहे हैं, यह एक मजेदार गाना है.” बात करे गिप्पी ग्रेवाल की तो वह मुख्य रूप से पंजाबी फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह नहीं बल्कि, वह ये यो यो हनी सिंह जैसे गायकों के साथ काम कर चुके है.

वही अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक बॉलीवुड में एक मॉडल, नर्तकी व अभिनेत्री हैं. उन्होंने जॉनसन & जॉनसन, ड्युरेक्स जैसे विभिन्न उत्पादों के विज्ञापनों में नजर आने के बाद फ़िल्मों का रूख किया. ख़ास बात यह है कि, फ़िल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार के साथ एक छोटे रोल, सत्याग्रह में एक नृत्य और बिगबॉस के आठवें सीजन में अभिनय करके नताशा बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. बता दे कि, हिन्दी फ़िल्मों में टिके रहने के लिए नताशा स्तांकोविक ने हिंदी भाषा सीखनी शुरु कर दी. नताशा इस साल की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ के गाने ‘महबूबा’ में पुलकित सम्राट, मनोज सिंह, अली फैजल और वरुण शर्मा के साथ नजर आई हैं.

You May Also Like

English News