गिरती TRP बचाने बिग बॉस में पुनीश से मिलने पहुंची बंदगी

12वें हफ्ते में बिग बॉस के घर से अर्शी खान बाहर हो गईं. कुछ सेलेब्स ने अर्शी को निकाले जाने की घटना को चौंकाने वाला करार दिया. चर्चा तो यहां तक है कि उनके जाने से शो की टीआरपी भी गिरी है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता.

लेकिन अर्शी के प्रशंसक अभी भी शो से निकाले जाने की घटना को पचा नहीं पा रहे हैं. एक चर्चा यह भी है कि बंदगी कालरा और कंटेस्‍टेंट के दूसरे घरवालों को बिग बॉस में स्पेशली बुलाना शो की टीआरपी पर पड़े असर से बचने की कवायद है. कुछ सर्वे के हवाले से यह भी दावा किया जा रहा है कि शो की 25 प्रतिशत टीआरपी अकेले अर्शी खान की वजह से थी. खोई टीआरपी को पाने के लिए ही इस तरह से कंटेस्टेंट के घरवालों को करीबियों को बुलाया जा रहा है. 

अर्शी खान भी बिग बॉस से बाहर आकर खुश नहीं हैं. आजतक के एक फेसबुक लाइव में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि घर से बाहर आकर उन्हें कुछ अच्छा नहीं लग रहा. उन्हें उम्मीद थी कि वो फाइनल तक पहुंचेगी. हालांकि अर्शी ने माना कि वो आज जो कुछ भी हैं वो बिग बॉस की वजह से हैं. प्रशंसकों ने भले ही सलमान पर भेदभाव और साजिश कर उन्हें बाहर निकलने का आरोप लगाया हो लेकिन अर्शी ऐसा नहीं मानती. उन्होंने कहा, सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं. वो लगातार सीख देते रहते हैं. उनकी समझाइश काम की है. हमें इसका फायदा मिला.

अर्शी ने यह भी कहा कि उन्‍हें यह सोचकर भी शर्म अाती है कि वो आकाश और पुनीश से पहले आउट हुईं. कई फैंस ने भी यह सवाल उठाया है कि नॉमिनेशन राउंड तो बस पुनीश और आकाश को बचाने का बहाना है. अर्शी का बेघर होना शॉकिंग है.

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के लिए एक ट्विस्ट आ चुका है. शो में एक बार फिर से पड़ोसी एंट्री करने वाले हैं लेकिन इस बार कोई सेलि‍ब्रेटी या कॉमनर नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले पड़ोसी बनकर आने वाले हैं. आज रात शो में एक कॉमेडी कॉम्‍पटीशन रखा जाएगा. यह देखना मजेदार होगा कि घरवाले  कैसे अपने घरवालों के साथ रहते हैं

loading...

You May Also Like

English News