गिरिराज सिंह ने कहा- कांग्रेस का हग डिप्लोमेसी वीडियो उनका मानसिक दिवालियापन दिखाता है

कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हग डिप्लोमेसी के जारी वीडियो पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस का यह दिमागी दिवालियापन है. उन्होंने कहा कि यह भारत की पुरानी संस्कृति रही है जिसमें कहा गया है अतिथि देवो भव: यानि अतिथि भगवान समान होते हैं और हम उनका सम्मान करते हैं.गिरिराज सिंह ने कहा- कांग्रेस का हग डिप्लोमेसी वीडियो उनका मानसिक दिवालियापन दिखाता है

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शायद कांग्रेस भारत की संस्कृति से सीख नहीं लेती है, वो कहीं और की संस्कृति से सीख लेने वाले लोग हैं, इसलिए उन्हें हग पॉलिसी दिखाई देती है और वो मजाक उड़ाते हैं. यह पॉलिसी नहीं हमारी संस्कृति है, हमारी डिप्लोमेसी नहीं. यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है डिप्लोमेसी का नहीं क्योंकि हम उस संस्कृति को भी साथ लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का दिमागी दिवालियापन है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि इजरायल के प्रधानमंत्री भारत आए हुए हैं ऐसे में कांग्रेस द्वारा वीडियो जारी करना दुर्भाग्यपूर्ण है. क्या इससे नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता गिरेगी? इसमें राहुल गांधी की लोकप्रियता गिरेगी जिन्होंने आए हुए विदेशी मेहमान के समय में अपने देश के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने का काम किया.

अमेठी में मोदी के रावण के पोस्टर पर गिरिराज सिंह का कहना है कि 70 साल में रावण की भूमिका में कांग्रेस रही है. अब आप खुद राम बन गए और देश के प्रधानमंत्री को पोस्टर में रावण दिखा दिया. क्या पोस्टर से लोकप्रियता होती है? नरेंद्र भाई मोदी की लोकप्रियता दुनिया में रेटिंग में तीसरे नंबर पर है. भारत में कई एजेंसियों की रेटिंग में नंबर वन हैं. 

उन्होंने कहा कि पोस्टर से ही राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं. पीएम ने देश के लोगों के दिल में जगह बनाई है. गरीबों के दिल में राहुल गांधी नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस घटिया स्तर की राजनीति करती है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को पानी पी-पी कर गाली देने का काम किया है. देश की जनता ये बर्दाश्त नहीं करेगी.

You May Also Like

English News