‘गीता गोविंदम्’ ने दुनियाभर में मचाया धमाल

टॉलीवुड की वैसे तो लगभग हर फिल्म ही धमाका करती है लेकिन इस बार तो हर कही फिल्म ‘गीता गोविंदम्’ की ही चर्चाएं हो रही हैं. 15 अगस्त को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड भी एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर किया है. फिल्म के डायरेक्टर परशुराम हैं. फिल्म रिलीज़ से पहले ही परशुराम को इस फिल्म से कई उम्मीदे थी और अब फिल्म की सफलता को देखकर तो ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दर्शक डायरेक्टर की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं.'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल

हाल ही में तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म यूएस में हुए कलेक्शन के बारे में बताया है. सिर्फ यूएस में ही इस फिल्म ने कुल 10.75 करोड़ रूपए की कमाई अपने नाम कर ली है. वहीं भारत की ही बात करे तो इस फिल्म ने कर्नाटक में 2.30 करोड़, तमिलनाडु 0.60 करोड़ और बाकि के प्रदेशों में कुल 0.30 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. इसके साथ ही फिल्म गीता गोविन्दम ने भारत में कुल 24.65 करोड़ की कमाई अपने खाते में जमा करवाई है.

आपको बता दें इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. विजय और रश्मिका की जोड़ी के साथ-साथ फिल्म के सभी गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए. फिल्म के टीज़र रिलीज़ के मौके पर भी अल्लु अर्जुन सहित साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी.

You May Also Like

English News