गुजरातः कपड़ा कारोबारी ने परिवार समेत 12वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

गुजरात के सूरत जिले में एक कपड़ा कारोबारी ने अपने परिवार समेत अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. मरने वालों में कारोबारी के अलावा उसकी पत्नी और बच्चा शामिल है. मृतक की जेब से बरामद सुसाइड नोट के मुताबिक वह भारी कर्ज में दबा था. इसलिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया.गुजरातः कपड़ा कारोबारी ने परिवार समेत 12वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

वारदात सूरत शहर के योगी चौक इलाके की है. जहां 35 वर्षीय कपड़ा कारोबारी विजय चतुरभाई मेजिस्टिका हाइट्स अपार्टमेंट में अपनी पत्नी रेखा और बेटे वीर के साथ रहते थे. बुधवार की सुबह अचानक उन तीनों ने अपने अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिससे मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.

तीनों के लहूलुहान शव अपार्टमेंट परिसर में पड़े मिले. फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. इससे पहले पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ.

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक कारोबारी की जेब से मिले सुसाइड नोट के अनुसार वह भारी कर्ज में डूबा था. इसकी वजह कारोबारी का वह फ्लैट था. जिसे उसने पिछले माह सवा करोड़ रुपये में खरीदा था. इस फ्लैट को खरीदने के लिए विजय चतुरभाई ने 70 लाख रुपये का कर्ज भी लिया था. 

मरने से पहले विजय ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह कर्ज के बोझ में दबे होने की वजह से परिवार समेत आत्महत्या कर रहा है. इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. उनके घरवालों के इस संबंध में परेशान न किया जाए. मृतक ने अपने पिता को संबोधित लाइनों में लिखा कि आप घर संभाले. अब बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. इसलिए ये कदम उठा रहा हूं.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी भी मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि विजय ने करीब सवा करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा था. हाल ही में उसने अपने माता-पिता और भाई के साथ इस फ्लैट में शिफ्ट किया था.

You May Also Like

English News