गुजरातः भाजपा नेता जयंती भानुशाली के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने का आदेश

गुजरात हाईकोर्ट ने कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के मामले में घिरे भाजपा नेता जयंती भानुशाली के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने का आदेश किया है। पीड़िता की ओर से शपथपत्र देकर मामले को यहीं रफा दफा करने की मांग अदालत के समक्ष की गई थी।गुजरात हाईकोर्ट ने कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के मामले में घिरे भाजपा नेता जयंती भानुशाली के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने का आदेश किया है। पीड़िता की ओर से शपथपत्र देकर मामले को यहीं रफा दफा करने की मांग अदालत के समक्ष की गई थी। सूरत की कॉलेज छात्रा ने भाजपा के पूर्व विधायक व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली के खिलाफ दर्ज की गई दुष्कर्म की शिकायत को रद करने पर सहमति जताई थी। न्यायाधीश पीपी भट्ट की अदालत में छात्रा ने कहा कि गलतफहमी के कारण उसने यह आरोप लगाए थे, अब वह इस मामले को यहीं रफा-दफा करना चाहती हैं।  उसने कहा कि वह आरोपित के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद कराना चाहती है, ताकि उनके खिलाफ किसी तरह की आपराधिक प्रक्रिया जारी नहीं रहे। उसने यह भी कहा कि वह अब इस मामले को आगे नहीं बढ़ाकर विवाद यहीं पर खत्म कर देना चाहती है। पीड़िता के बयान व शपथपत्र के बाद अदालत ने पुलिस को भानुशाली के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने का आदेश कर दिया।

सूरत की कॉलेज छात्रा ने भाजपा के पूर्व विधायक व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली के खिलाफ दर्ज की गई दुष्कर्म की शिकायत को रद करने पर सहमति जताई थी। न्यायाधीश पीपी भट्ट की अदालत में छात्रा ने कहा कि गलतफहमी के कारण उसने यह आरोप लगाए थे, अब वह इस मामले को यहीं रफा-दफा करना चाहती हैं।

उसने कहा कि वह आरोपित के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद कराना चाहती है, ताकि उनके खिलाफ किसी तरह की आपराधिक प्रक्रिया जारी नहीं रहे। उसने यह भी कहा कि वह अब इस मामले को आगे नहीं बढ़ाकर विवाद यहीं पर खत्म कर देना चाहती है। पीड़िता के बयान व शपथपत्र के बाद अदालत ने पुलिस को भानुशाली के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने का आदेश कर दिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com